जयमाला रस्म के बाद ऐसी घटना हुई की बेचारी लड़की की टूटी शादी, जानिए पूरा मामला

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 12:48 PM IST
  • मुजफ्फरपुर जिला के पारू थाना में पड़ने वाले एक गांव में दूल्हा और दुल्हन के वरमाला के बाद दूल्हे के भाई के साथ लड़की के कुछ गांव के लोगों ने मारपीट कर दिया. दूल्हे के भाई के साथ मारपीट होने की घटना के बाद गुस्साए दूल्हे के परिवार ने लड़की से शादी करने से मना कर दिया और बारात वापस लेकर चले गए. 
वरमाला के बाद लड़के के भाई के साथ हुए मारपीट के बाद गुस्सा है दूल्हे के परिवार ने तोड़ी शादी. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिला के पारू थाना क्षेत्र के मटिहानी गांव में एक दुल्हन अपने शादी वाले दिन खुशी से लड़के को वरमाला पहना दिया. वरमाला होने के बाद सभी लोग खाना पीना खाने चले गए. इसी दौरान एक ऐसी घटना घटी की दुल्हन के वेश में सजी बैठी लड़की का पूरा जीवन बर्बाद हो गया. दरअसल हुआ ये कि दूल्हे के भाई के साथ लड़की के गांव के कुछ लोगों के साथ कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी आगे बढ़ गई कि दूल्हे के भाई और लड़की के गांव के लोगों के बीच मारपीट शुरू हो गई. लड़के के भाई के साथ मारपीट से गुस्साए दूल्हे के परिवार ने शादी किए बगैर वापस लौट गए.

लड़की के परिवार के सदस्यों ने लड़के के परिवार के लोगों को काफी मनाया भी था. इसके बावजूद लड़के का परिवार दूल्हे के भाई के साथ हुई मारपीट से इतना खफा हो गया की एक बेचारी बेकसूर लड़की से शादी को तोड़ दिया. शादी टूटने के बाद लड़की के भाई ने दूल्हे के भाई के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ दूल्हे के भाई के गले से सोने की चेन सहित जेवरात से भरे अटैची छीनने जैसे गंभीर मामलों में पांच नामजद और करीब 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ पारू थाना में प्राइमरी रिपोर्ट दर्ज करा दी है.

मुजफ्फरपुर के प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान छात्रा की मौत, बड़ा हंगामा

लड़के के भाई के मामला दर्ज कराने के बाद दर्ज पारू थाना क्षेत्र के राजेंद्र शाह ने कहा है, कि इस मामले पर पूरी जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल इस मामले के घटित होने के बाद लड़की और उसका पूरा परिवार एकदम गम में है. इस खबर को सुनने के बाद सभी लोगों के मन में केवल यही सवाल है, कि आखिर उस बेचारी दुल्हन की गलती क्या थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें