मुजफ्फरपुर में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर डीएम ने बुलाई विधायकों की बैठक

Smart News Team, Last updated: 22/08/2020 10:12 PM IST
मुजफ्फरपुर जिले में तेजी से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. डीएम चंद्रशेखर सिंह ने जिले के विधायकों के साथ आगे की रणनीति को लेकर बैठक की. जिले में छह सितम्बर तक सख्त लॉकडाउन लागू किया गया है.  
मुजफ्फरपुर में विधायकों के साथ डीएम की बैठक

मुजफ्फरपुर. कलेक्टरेट सभागार में शनिवार को शहर में कोरोना के बिगड़ते हालत को लेकर डीएम चंद्रशेखर सिंह ने विधायकों के साथ बैठक की. बैठक में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने की रणनीति पर चर्चा हुई. पूरे जिले में 6 सितंबर तक सख्त लॉकडाउन लागू किया गया है. 

मुजफ्फरपुर में पिछले चौबीस घंटे में कुल 2675 लोगों की कोरोना जांच हुई है जिसमें से 54 पाजिटिव केस मिले हैं. वहीं कोरोना से संक्रमित 157 मरीजों को डिस्चार्ज भी किया गया है. इस समय कुल एक्टिव मामलों की संख्या 1195 है. जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 4806 हो गई है जिसमें से 3671 लोग इस बीमारी से स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 35 मरीजों की मौत हो गई.

मुजफ्फरपुर: दुकान खोलने के समय में फिर बदलाव, अब सुबह 10 से शाम छह बजे तक खोलें

बिहार के स्तर पर भी कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक 2461 नए मामले मिलने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1 लाख 17 हजार 671 हो गई है. राजधानी पटना में सबसे अधिक संक्रमित हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें