कपड़े की दुकान की आड़ में ड्रग्स का धंधा करती थी खाकसा खातून, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 4th Jun 2021, 3:39 PM IST
साल 2020 में ही खाकसा खातून पर ब्रह्मपुरा थाने में एनडीपीएस एक्ट में एफआईआर दर्ज किया जा चुका है. जिसके चलते वह कई महीनों से पुलिस से पकड़े जाने के डर में भाग रही थी. फिलहाल पुलिस ने ड्रग माफिया खाकसा खातून को गिरफ्तार कर लिया है.
स्मैक का धंधा करने वाली खाकसा खातून पुलिस हिरासत में. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : तीनकोठिया में कपड़े की दुकान में कपड़ा बेचने के साथ ड्रग्स का धंधा करने वाली खाकसा खातून उर्फ मेघना कुमारी को ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस ने गुरुवार के दिन नगर थाना के पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है. खाकसा खातून पर नेपाल और चंपारण से नशीले पदार्थ मंगवा कर अपने साथी से बेचवाती थी. इसके अलावा खाकसा खातून के खिलाफ साल 2017 में नगर थाने में उसके खिलाफ केस दर्ज हुआ था. जिसमें खाकसा खातून को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भी लिया था.

साल 2020 में खाकसा खातून पर एनडीपीएस एक्ट के तहत ब्रह्मपुरा थाने में एफ आई आर दर्ज हो चुका है. दरअसल खाकसा खातून अपने साथी असलम खान जो धंधेबाज का काम करता था. उससे अपने ड्रग्स को बेचवाती थी. लेकिन साल 2020 के 22 अक्टूबर को असलम खान को पुलिस जूरन छपरा मेन रोड पर 101 नशीला पदार्थ स्मैक की पुड़िया के साथ गिरफ्तार कर लेती है.

मुजफ्फरपुर में नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप, हत्या के बाद जलाया शव

असलम खान ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वो खाकसा खातून से स्मैक लेकर बेचता है. जिसके बाद पुलिस ने ब्रह्मपुरा थाने में खाकसा खातून एफ आई आर दर्ज किया था. जिसके बाद से खाकसा खातून पुलिस से बचकर भाग रही है. अब खाकसा खातून पुलिस के हिरासत में है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें