मुजफ्फरपुर: पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के कर्मचारी से दिनदहाड़े 26 लाख की लूट

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 11:56 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के कर्मचारी मुकेश कुमार सिंह से बाइक सवारों ने 26.45 लाख रुपये लूट लिए. अहियापुर थाने की पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुट गई है. 
मुजफ्फरपुर में पूर्व विधायक के कर्मचारी के साथ बाइक सवार बदमाशों ने 26 लाख की लूट को अंजाम दिया.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने के सहबाजपुर-राघोपुर चौक पर बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के कर्मचारी मुकेश कुमार के साथ दिनदहाड़े शहर के चौक पर 26.45 लाख की लूट को अंजाम दिया गया. पिस्टल के बल पर बाइक सवार अपराधियों ने मुकेश कुमार से पैसे लूटे. कर्मचारी के साथ लूट के दौरान झड़प भी की गई. 

मुजफ्फरपुर में लूटपाट के बाद बाइक सवार बदमाश पुराना जीरो माइल और अहियापुर को जाने वाले रास्ते की तरफ भाग निकले.

सिटी एसपी नीरज कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने पूर्व विधायक पासवान और कर्मचारी मुकेश से घटना की पूरी जानकारी भी ली. एसपी नीरज कुमार ने कहा कि सीसीटीवी में अपराधी कैद हो गए हैं. जल्द ही उनकी पहचान करके गिरफ्तार किया जाएगा.  

मुजफ्फरपुर में दिन दहाड़े 26 लाख की लूट.

मुजफ्फरपुर: पुलिस समेत STF ने चलाए डंडे, अमर सिनेमा रोड की सभी दुकानें हुई बंद

वहीं पूर्व विधायक के कर्मचारी मुकेश ने बताया कि वह घर से 26.45 लाख रुपए लेकर मोतिहारी बाइक से जा रहा था. बाइक की डिक्की में रुपए रखे गए थे.  

मुजफ्फरपुर: ब्लड रैकेट मामले में पुलिस कर रही तबड़तोड़ छापेमारी, दो और गिरफ्तार

जब वह सहबाजपुर-राघोपुर चौक पर पहुंचा तो तीन बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल के बल पर उससे पैसे लूट लिए. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें