मुजफ्फरपुर के उत्पाद निरीक्षक अभय सिंह की मौत, सुबह मॉर्निंग वॉक पर भी गए थे

Smart News Team, Last updated: 14/08/2020 06:47 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के उत्पाद निरीक्षक अभय सिंह की मौत हो गई है. अभय सिंह सुबह मॉर्निंग वॉक पर भी गए थे. मौत का कारण साफ नहीं है जो पोस्टमार्टम से पता चलेगा.
मुजफ्फरपुर के उत्पाद निरीक्षक अभय सिंब की मौत.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के उत्पाद निरीक्षक अभय सिंह की शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे ब्रह्मपुरा के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई. अभय सिंह की मौत की वजह सरसरी तौर पर साफ नहीं हो पाई है. उनके शव का पोस्टमार्टम कराया गया है जिससे ये पता चले कि उनकी मौत कैसे हुई. इंस्पेक्टर अभय सिंह पटना जिला के बख्तियारपुर के मोहम्मदपुर के रहने वाले थे.

एक्साइज इंस्पेक्टर की मौत की सूचना मिलते ही उत्पाद अधीक्षक संजय राय और काजी मोहम्मदपुर थाने के थानेदार मो. सुजाउद्दीन सबसे पहले उत्पाद बैरक पहुंचे और वहां छानबीन की. इसके बाद दोनों ब्रह्मपुरा स्थित निजी अस्पताल भी पहुंचे जहां डॉक्टरों ने इंस्पेक्टर अभय को मृत घोषित किया था. 

मुजफ्फरपुर: अररिया से दिल्ली ले जा रहे 10 बच्चे मानव तस्करों के चंगुल से छुड़ाए

एसडीओ पूर्वी कुंदन कुमार और ब्रह्मपुरा पुलिस ने भी अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली. उत्पाद अधीक्षक ने अभय सिंह के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. इंस्पेक्टर की शव का पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट की निगरानी में ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस कराएगी. 

मुजफ्फरपुर: शव सड़क पर रखकर परिवार का हंगामा, मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम

सुबह स्वस्थ थे अभय सिंह, मॉर्निंग वॉक और व्यायाम भी किया

छाता चौक स्थिर उत्पाद बैरक के जवानों ने बातचीत में बताया कि इंस्पेक्टर अभय सुबह साढ़े नौ बजे तक एकदम स्वस्थ थे. रोज की तरह सुबह वो मॉर्निंग वॉक पर भी गए थे. इसके बाद उन्होंने व्यायाम भी किया. सुबह साढ़े नौ बजे के बाद उन्होंने अचानक सीने में दर्द की शिकायत की थी. इस दौरान वे पूरी तरह पसीने से भींग गए. उन्हें ब्रह्मपुरा के निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें