मुजफ्फरपुर: अस्पताल पर बिना इलाज के 56 हजार का बिल थमाने का आरोप, हंगामा

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 07:35 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के दादर इलाके में स्थित एक अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि बिना इलाज के ही 56 हजार रुपए वसूल किए गए हैं.
मुजफ्फरपुर में अस्पताल पर परिजनों का बिना इलाज पैसे वसूलने पर हंगामा.

मुजफ्फरपुर. अहियापुर थाने के दादर इलाके में एक अस्पताल में मरीज की मौत पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया. मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि बिना इलाज किए 56 हजार रुपए लिए हैं. हंगामे कि सूचना पर पुलिस ने अस्पताल पहुंच मामले को शांत कराया और साथ ही परिजनों से लिखित शिकायत के लिए मांग की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

मुजफ्फरपुर के बखरी पटियासा के मोतीराम ने कहा कि सोमवार को चंदन बखरी गांव में उनके चाचा चंदेश्वर राम सड़क पर गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उन्हें एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में ही एक व्यक्ति ने बताया कि दादर में एक बेहतर अस्पताल है जहां अच्छा इलाज मिलेगा. 

चौकी प्रभारी ने ट्रेनी महिला दारोगा को थाने से धक्का मारकर भगाया, अब जांच शुरू

घटनास्थल पर मौजूद लोग ही मृतक चंदेश्वर को दादर पुल के नजदीक स्थित अस्पताल ले गए जहां मंगलवार को प्रबंधक ने 56 हजार रुपए लिए. मंगलवार की शाम के बाद चंदेश्वर राम की हालत खराब होने लगी. जिसके बाद अस्पताल ने उन्हें पटना रेफर कर दिया था.  

पूर्व MLA मुसाफिर पासवान का पेट्रोल पंप स्टाफ था 26 लाख लूट में शामिल,4 गिरफ्तार

इसी बीच चंदेश्वर की मौत हो गई. इस बात से नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने मंगलवार को अस्पताल पर हंगामा किया. पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले को संभाला. मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल इस मामले में बयान नहीं हो सका है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें