मुजफ्फरपुर : बाढ़ पीड़ितों ने राहत सामाग्री की मांग को लेकर जमकर बवाल काटा

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 11:13 PM IST
  • अहियापुर के बाढ़ पीड़ितों ने राहत सामग्री की मांग को लेकर झपहाँ में जमकर बवाल काटा। मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच को घंटों जाम कर एनएच पर आगजनी व तोड़फोड़ भी की।
प्रतीकात्मक तस्वीर

बाढ़ पीड़ितों ने राहत सामाग्री की मांग को लेकर जमकर बवाल काटा, की तोड़ फोड़ व आगजनी।अहियापुर के बाढ़ पीड़ितों ने राहत सामग्री की मांग को लेकर झपहाँ में जमकर बवाल काटा। मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच को घंटों जाम कर एनएच पर आगजनी व तोड़फोड़ भी की।

डिटेल: झपहां में अहियापुर के बाढ़ पीड़ितों ने राहत सामग्री की मांग को लेकर जमकर बवाल काटा। मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच को घंटों जाम कर दिया। वहीं एनएच पर आगजनी व तोड़फोड़ भी की। इतना ही नहीं राहगीरों के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला भी सामने आ रहा है। जिससे आने जाने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

बाढ़ पीड़ितों जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। सूचना पर पहुंची स्थानीय प्रशासन के काफी मान मनौवल व राहत दिलाने के आश्वासन के बाद साढ़े नौ बजे जाम हटाया गया। जाम के दौरान एनएच पर कई किलोमीटर में छोटी बड़ी गाड़ियों की कतार लग गई थी। कड़ी धूप होने के कारण बाइक सवार को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, वहाँ उनके पसीना छूट गए। 

ज्ञात हो कि झपहां और इसके आसपास के बाढ़ पीड़ित एनएच किनारे तंबू में शरण लिए हुए हैं। उन लोगों को जिला प्रशासन से समुचित राहत सामाग्री नहीं मिल रही है। सामुदायिक किचन भी नहीं चल रहा है। इसे लेकर गुरुवार को बाढ़ पीड़ित एकजुट होकर मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी एनएच पर उतरे और बांस-बल्ला लगाकर एनएच को जाम कर दिया। सड़क पर आगजनी की। जाम में फंसे ट्रक में तोड़फोड़ करते हुए बाइक सवार और पैदल निकलने वालों से नोकझोंक की। कई बार तो मारपीट की नौबत भी आयी। करीब ढाई घंटे तक जाम रहा।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें