विधान परिषद चुनाव: तिरहुत सीट पर शिक्षक में चार और स्नातक में एक नामांकन

Smart News Team, Last updated: 02/10/2020 01:39 PM IST
  • स्नातक के लिए केवल एक प्रत्याशी अनिल कुमार ने नामांकन किया गया है. इसके अलावा चार अन्य प्रत्याशी जिन्होंने नामांकन पर्चा भरा नरेंद्र प्रसाद सिंह, कृष्ण मुरारी मिश्र, शशि कुमार सिंह और अभयनाथ सिंह हैं.
बिहार विधान परिषद ( फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर. विधान परिषद की तिरहुत सीट के लिए नामांकन के चौथे दिन पाँच प्रत्याशियों के नामांकन किया. गुरुवार के दिन भरे गए पर्चों में शिक्षक के लिए चार और स्नातक के लिए एक नामांकन पर्चा भरा गया. अब तक कुल 20 पर्चे बिक चुके हैं जिसमें 2 पर्चे गुरुवार को खरीदे गए हैं . साथ ही आयुक्त कार्यालय के बाहर सुरक्षा कड़ी है. नामांकन  भरने आए प्रत्याशी के साथ केवल एक व्यक्ति ही आयुक्त कार्यालय दाखिला हो सकता है. 

स्नातक के लिए केवल एक प्रत्याशी अनिल कुमार ने नामांकन किया गया है. इसके अलावा चार अन्य प्रत्याशी जिन्होंने नामांकन पर्चा भरा नरेंद्र प्रसाद सिंह, कृष्ण मुरारी मिश्र, शशि कुमार सिंह और अभयनाथ सिंह हैं. दो अन्य लोग जिन्होंने नामांकन पर्चा खरीदा उनके नाम प्रणय कुमार और एहतेशामुल हसन रहमनी है. अब तक कुल 20 पर्चे खरीदे जा चुके हैं. 

मुजफ्फरपुर: पुलिस ने बंद की 5 मर्डर केस की जांच, 26 साल बाद भी नहीं मिले सबूत

गुरुवार को नामांकन भरने आए प्रत्याशियों के साथ आए सभी समर्थको को बाहर रोक दिया गया। केवल दो लोग ही नामांकन भरने के लिए कार्यालय के अंदर जा सकते हैं. कार्यालय में प्रवेश से पहले प्रत्येक व्यक्ति की अच्छे से छानबीन की गई. उसके बाद कार्यालय में प्रवेश दिया गया. इससे पहले तीन दिन में कोई भी नामांकन पर्चा नहीं भरा गया था. जैसे जैसे दिन बीतेंगे उम्मीद है कि नामांकन की प्रक्रिया में तेजी देखी जा सकती है.

दिल्ली में नहीं सेट हुई बिहार NDA की सीट, पटना राउंड से पासवान की LJP मानेगी ?

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें