मुजफ्फरपुर: पिता ने लड़के के साथ देखा तो गुस्से से बचने को छात्रा नहीं लौटी घर

Smart News Team, Last updated: 16/09/2020 01:14 PM IST
  • सदर थाना क्षेत्र से एक मोहल्ले से गायब छात्रा मोतिहारी के होटल में दोस्त के साथ पकड़ी गई है. छात्रा की दोस्ती दरभंगा के लड़के से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. बीते 11 सितंबर को वह छात्रा से मिलने पहुंचा था.
पिता ने लड़के के साथ देखा तो गुस्से से बचने को छात्रा नहीं लौटी घर

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर केे सदर थाना क्षेत्र से एक मोहल्ले से गायब छात्रा मोतिहारी के होटल में दोस्त के साथ पकड़ी गई है. बताया जा रहा है कि दोनों नाबालिग हैं. केस के आईओ दरोगा जैनेन्द्र कुमार झा सोमवार की रात दोनों को लेकर सदर थाने पहुंचे. पुलिस ने पूछताछ के लिए लड़के के भाई सहित तीन अन्य लोगों को थाने लाई थी. लेकिन लड़के के पकड़े जाने पर उसके भाई सहित चारों को पुलिस ने पीआर बांड पर छोड़ दिया.

लॉकडाउन में झूठ बोलकर हो गईं शादियां, अब राज खुलने पर नए जोड़े मांग रहे तलाक

इस मामले में थानेदार संजीव कुमार सिंह निराला ने बताया कि छात्रा का बयान 164 के के तहत दर्ज कराने के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं लड़के को बाल सुधार गृह भेजा जाएगा. पुलिस के मुताबिक छात्रा की दोस्ती दरभंगा के लड़के से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. बीते 11 सितंबर को वह छात्रा से मिलने पहुंचा था. 

बिहार चुनाव के दौरान फेक न्यूज पर रहेगी EC की नजर, हर झूठी खबर का होगा फैक्ट चेक

दोनों ने साथ में होटल में खाना खाया और उसके बाद मार्केटिंग की. इस बीच छात्रा को उसके पिता ने लड़के के साथ देख लिया. इस पर छात्रा वापस घर जाने के बजाय लड़के के साथ पटना चली गई. वहां एक रात रुकने के बाद दोनों मितिहारी आ गए. मोतिहारी में ही दोनों एक होटल में रुके हुए थे. इसी होटल से अब पुलिस ने दोनों नाबालिगों को बरामद किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें