बैग में मिला जंजीर से जकड़े छात्र का शव, परिजनों का हंगामा, सड़क जाम, तोड़फोड़

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 12:04 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में जंजीर से जकड़ा शव मिलने से हंगामा मच गया. पहचान होने के बाद मृतक छात्र के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जमकर बवाल मचाया. गाड़ियों में तोड़फोड़ की, फिलहाल पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.
जंजीर से जकड़ा बैग में मिला छात्र का शव, परिजनों का हंगामा, सड़क जाम

मुजफ्फरपुर में हाइवे के पास पानी में गिरे पड़े एक एयर बैग में एक ग्रेजुएशन के छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव की पहचान होने के बाद क्रोधित परिजनों ने हंगामा मचाया. सड़क पर लाश को रखकर जाम लगा दिया गया. कुछ असमाजिक तत्वों ने इस दौरान कुछ वाहनों में तोड़फोड़ भी की. मौके पर पुलिस तैनात है. लोगों को किसी तरह शांत करके भेजा गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला सकरा थाना इलाके के विष्णुपुर बघनगरी के भुट्टा चौके का है. जहां एनएच-28 के किनारे पानी में रखे एक एयर बैग में युवक का शव मिला. मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव मिलने के दौरान युवक के हाथ-पैर जंजीर से जकड़े हुए थे. शरीर के उपर और अंदर कई गंभीर जख्म थे. शरीर पर चाकू से गोदने का भी निशान मिला.

सौहार्द: अयोध्या मस्जिद को दान देने वाला पहला हिंदू, दिया 21 हजार का चेक

मृतक की पहचान अयाचीग्राम निवासी नेवी रिटायर अखिलेश कुमार सिंह के बेटे 20 साल के सूरज कुमार सिंह उर्फ सन्नी के रुप में की गई. शुक्रवार से वही लापता था. दोस्तों के संग बाहर गया था लेकिन रात आठ बजे तक नहीं लौटा था. दूसरी ओर शव की पहचान होने के बाद गुस्साए परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. बैरिया-जीरो माइल रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया गया. टायर जलाकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई.

बिहार चुनाव: रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ी, लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक टली

परिजन समेत सभी लोगों की मांग थी कि जिलाधिकारी और एसएसपी को मौके पर बुलाया जाए. कई बस और ट्रक में तोड़फोड़ भी की गई. हालांकि, शाम सात बजे से रात नौ बजे तक पुलिस या जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंच सके. फिलहाल हालात काबू में हैं, लोगों को वापस भेज दिया गया है. पुलिस फोर्स तैनात है. पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें