मुजफ्फरपुर: भारी बारिश से बिगड़े हालात, मौसम विभाग ने जारी किया 2 दिन का अलर्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Sep 2020, 5:11 PM IST
उत्तर बिहार में भारी बारिश के चलते मुजफ्फरपुर सहित कई जिलों में हालात गंभीर हो गए हैं. कहीं जिलों के गांवों का शहर से संपर्क टूट गया है. मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में भारी बारिश की चेतावनी दी है.
मुजफ्फरपुर में पिछले 3 दिनों से भारी बारिश के कारण हालात बेकाबू हो गए हैं.

 मुजफ्फरपुर. उत्तर बिहार में पिछले तीन दिनों से जमकर बरसात हो रही है. इस भारी बरसात के कारण मुजफ्फरपुर, दरभंगा और मधुबनी में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. इसके अलावा सीतामढ़ी, शिवहर और मोतिहारी के कई गांवों का शहर से संपर्क टूट गया है.साथ ही मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर अगले 2 दिनों में भारी बारिश की चेतावनी दी है.

भारी बारिश के चलते मुजफ्फरपुर, दरभंगा और मधुबनी में लगातार स्थिति बिगड़ती जा रही है. बारिश के कारण बूढ़ी गंडक नदी के बढ़ते जलस्तर के कारण पानी मोहल्लों और अन्य स्थानों पर घुस रहा है. जिससे लोगों का जनजीवन प्रभावित हो रहा है.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की वोटिंग 28 अक्टूबर, 3 और 7 नवंबर, गिनती 10 नवंबर

इसके साथ ही बगहा के शहरी इलाके के कई मोहल्लों में गंडक नदी का पानी घुस गया है. बगहा बाल्मीकि नगर रोड पर पानी की चढ़ने और कटाव के कारण आवागमन प्रभावित हो रहा है.साथ ही लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसके अलावा लौरिया- नरकटियागंज रोड पर दूसरी बार पानी का स्तर बढ़ा है. इससे स्थानीय लोग को आने जाने में काफी असुविधा हो रही है.

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 तीन चरणों में, जानें मुजफ्फरपुर में कब होगा मतदान

इसके अतिरिक्त मौसम विभाग ने भी उत्तर बिहार में भारी बारिश के चलते अगले दो दिन के लिए अलर्ट जारी किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें