तेज रफ्तार गैस टैंकर ने खलासी को कुचला, मौत से गुस्साए लोगों का हंगामा, सड़क जाम

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 12:20 AM IST
शनिवार की रात को एक गैस टैंकर ने खलासी को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया.
घटना के बाद उपस्थित लोग और सड़क पर लगा जाम

मुजफ्फरपुर. शनिवार की रात सदर थाने के रामदयालुनगर ओवर ब्रिज के नीचे पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार गैस टैंकर ने ट्रक के खलासी को रौंद डाला. इससे खलासी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से गुस्साए लोगों ने खलासी के शव को सड़क पर रखकर उसे दो तरफा जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद जाम खुलवाया.

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान पारू थाना के समस्तीपुर के 18 साल के आशु कुमार के रूप में हुई है. घटना के लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया. इसके बाद सूचना पर दरोगा रघुवीर सिंह और प्रशिक्षु दारोगा ब्रिज किशोर यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. जैसे ही पुलिस ने शव को उठाने का प्रयास किया लोगों ने इसका जमकर विरोध किया. पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत करवाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर लगा कोरोना जांच स्टॉल, 20 से 23 सितंबर तक करा सकेंगे टेस्ट

मृतक के मामा रामबाबू ने बताया कि वह ट्रक चालक है.जब पेट्रोल पंप पर ट्रक लगाने के लिए उसे पीछे कर रहा था सब उस का भांजा आशु सड़क पर खड़ा होकर उसकी मदद कर रहा था. इसके बाद पंपों से एक टैंकर चालक तेज रफ्तार में निकला जिसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. टैंकर चालक मौके से फरार हो गया. थानेदार संजीव सिंह निराला ने बताया कि परिजनों का बयान लेने के बाद आगे के लिए कार्रवाई की जाएगी.

मुजफ्फरपुर: शिवहर के जेडीयू विधायक पर हमला, मामले में आठ लोग गिरफ्तार

घटना के बाद रामदयालु नगर में करीब डेढ़ घंटे तक जाम रहा जिसके कारण वाहनों की लंबी कतारें लग गई. पुलिस को जाम खुलवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. इसके बाद देर रात तक यातायात सुचारू रूप से चालू हो पाया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें