मुजफ्फरपुर: पंचायत चुनाव में नामांकन कराने आए निवर्तमान मुखिया का पति शराब के नशे में मिला, गिरफ्तार

Haimendra Singh, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 12:55 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के मोतीपुर प्रखंड परिसर में शुक्रवार को पुलिस ने पंचायत चुनाव में नामांकन कराने आए निवर्तमान मुखिया के पति चुमन पांडेय को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बिहार में शराबबंदी के बाबजूद मुखिया के पति को शराब कहा से मिली थी.
शराब के नशें में निवर्तमान मुखिया में पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार.( सांकेतिक फोटो)

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के मोतीपुर प्रखंड परिसर में शुक्रवार को पंचायत चुनाव में नामांकन कराने आए निवर्तमान मुखिया के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार, नामांकन के समय निवर्तमान मुखिया रीना देवी के पति चुमन पांडेय शराब के नशे में थे. पुलिस ने थाने लाकर पांडेय को हाजत में बंद कर दिया गया. जिस समय पुलिस ने पांडेय को गिरफ्तार किया उस वक्त डीएसपी पश्चिमी आशीष आनंद भी मौके पर मौजूद थे. पुलिस मामले की जांच के साथ यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि शराबबंदी के बाबजूद निवर्तमान मुखिया के पति को शराब कहा से मिली है.

बिहार में पंचायत चुनाव चल रहे है. शुक्रवार को मोतीपुर प्रखंड के परिसर में उस समय हंगामा मच गया, जब नामांकन करने प्रखंड पहुंची निवर्तमान मुखिया रीना देवी के पति चुमन पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि नामांकन के समय रीना देवी के पति चुमन पांडेय शराब के नशे में प्रखंड के गेट पर सर्मथको के साथ मौजूद थे. प्रखंड परिसर के अंदर जाने से रोकते समय पुलिस को पता चला, कि चुमन पांडेय शराब के नशे में हैं. वही इस बीच मुखिया रीना देवी का नामांकन हो गया.

बीआरए बिहार विश्वविद्यालय स्नातक की तीसरी सूची 11 को जारी होगी, नामांकन के लिए करना होगा इंतजार

पांडेय की गिरफ्तारी के समय डीएसपी पश्चिमी आशीष आनंद भी मौके पर मौजूद थे. थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि जांच के बाद मुखिया के पति को जेल भेजा जाएगा. बता दे कि बिहार में पंचायत चुनाव चल रहे है. कल यानि शुक्रवार को 35 जिला के 50 प्रखंडों पर तीसरे चरण का मतदान हुआ.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें