मुजफ्फरपुर: ब्लड रैकेट मामले में पुलिस कर रही तबड़तोड़ छापेमारी, दो और गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 06:59 AM IST
  • मुजफ्फरपुर के मालीघाट में खून के अवैध धंधे का भांडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने 2 और लोगों को गिरफ्तार किया है. रविवार को ब्लड डोनेशन के नाम पर गोरखधंधे में 6 लोगों को अरेस्ट किया गया था.
मुजफ्फरपुर में खून के अवैध धंधे में पुलिस ने दो और गिरफ्तार किए.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में खून के अवैध धंधे को लेकर सोमवार को ब्रह्मपुरा थाने के इलाके से दो युवकों को गिरफ्तार किया है. ब्रह्मपुरा के जूरन छपरा और इमलीचट्टी स्थित घरों में छापेमारी में की लेकिन किसी विशेष सुराग को जुटाने में पुलिस असफल रही है. मुजफ्फरपुर में खून अवैध धंधे में पुलिस ने अभी तक एफआईआर नहीं दर्ज की है.

डीएसपी ने कहा कि इस मामले पर पुलिस तेजी से जांच कर रही है. सूचना के आधार पर कई जगह छापेमारी भी की जा रही है. वहीं सिविल सर्जन कार्यालय से मालीघाट स्थित ब्लड बैंक का रजिस्ट्रेशन कराया जा रहा है. इस प्रक्रिया के बाद भी मामले में गड़बड़ी पाई गई तो पुलिस मुकदमा दर्ज करके हिरासत में लिए युवकों को कोर्ट में पेश करेगी.

पुलिस की टीम मास्टर मांइड और उसके सहयोगियों को पकड़ने के लिए कई जगह छापेमारी कर रही है. पुलिस के अनुसार तीनों फरार हैं.  

मुजफ्फरपुर में खून का काला बाजार, ब्लड डोनेशन के नाम पर गोरखधंधा, 6 अरेस्ट

मुजफ्फरपुर के मालीघाट में चुनाभट्टी के स्थानीय लोगों ने खून के अवैध धंधे का भांडाफोड़ किया था. पुलिस को मौके पर छापेमारी करके आधा दर्जन से ज्यादा यूनिट ब्लड मिला था.  

मुजफ्फरपुर: इलाज के लिए सदर अस्पताल की लंबी लाइन में खड़े बुजुर्ग की मौत

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को एक रजिस्टर भी मिला था जिसमें युवकों के नाम, पता और फोन नंबर लिखे थे. पुलिस उन नामों के अनुसार छापेमारी कर रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें