चौकी प्रभारी ने ट्रेनी महिला दारोगा को थाने से धक्का मारकर भगाया, अब जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: 01/09/2020 10:38 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में एक चौकी प्रभारी उदय कुमार सिंह को वहां तैनात ट्रेनी महिला दारोगा कविता कुमारी के साथ गलत व्यव्हार करना भारी पड़ गया.
चौकी प्रभारी ने ट्रेनी महिला दारोगा को थाने से धक्का मारकर भगाया, अब जांच शुरू

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक चौकी प्रभारी उदय कुमार सिंह को वहां तैनात ट्रेनी महिला दारोगा कविता कुमारी के साथ गलत व्यव्हार करना भारी पड़ गया. इस संबंध में मंगलवार को महिला थाने की अध्यक्ष और सदर ए इंस्पेक्टर ने पीड़िता कविता और उसके पति के बयान दर्ज किए. इस पूरे प्रकरण की वीडियोग्राफी भी की गई. इसके बाद कविता और उनके पति एसएसपी कार्यालय पहुंचे और उन्हें अपनी फरियाद सुनाते हुए साक्ष्य सौंपे. वही मामला डीजीपी के भी संज्ञान में हैं जिन्होंने आईजी रेंज को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को मुजफ्फरपुर के फकुली चौकी में तैनात प्रशिक्षु महिला दारोगा कविता कुमारी को प्रभारी ने धक्का मारकर निकाल दिया. इस संबंध में जब महिला के पति ने विरोध किया तो दोनों के साथ थाना परिसर में मारपीट और दुर्व्यवहार किया गया.

पूर्व MLA मुसाफिर पासवान का पेट्रोल पंप स्टाफ था 26 लाख लूट में शामिल,4 गिरफ्तार

महिला ट्रेनी दागोरा ने मंगलवार को राज्य महिला आयोग से इस संबंध में शिकायत की और अपना पक्ष रखा. शिकायत के आधार पर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा ने मुजफ्फरपुर एसएसपी से मामले में जांच कर रिपोर्ट तलब की है. इसके साथ ही आरोपी चौकी प्रभारी उदय कुमार सिंह और प्रशिक्षु दारोगा को आयोग के समक्ष पेश कराने का निर्देश दिया है.

मुजफ्फरपुर: डेमोक्रेटिक यूथ ने केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ किया प्रदर्शन

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें