थानाध्यक्ष की वर्दी उतरवाने की धमकी देने वाले JDU नेता संतोष भास्कर गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Aug 2021, 9:58 AM IST
  • औराई के थानाध्यक्ष को धमकाने के आरोप में मुजफ्फरपुर युवा जेडीयू के जिलाध्यक्ष संतोष भास्कर को गिरफ्तार कर लिया है. जेडीयू नेता करीब दो महीने से फरार चल रहे थे. पुलिस ने जेडीयू नेता का उस समय गिरफ्तार किया जब वह अपने गांव में झंडा फहराने आए थे.
मुजफ्फरपुर युवा जेडीयू जिलाध्यक्ष संतोष भास्कर गिरफ्तार, फोटो क्रेडिट (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर. औराई थानेदार को वर्दी उतरवाने की धमकी देने वाले मुजफ्फरपुर जिला जेडीयू के युवा जिलाध्यक्ष संतोष भास्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जेडीयू नेता दो महीने से फरार चल रहा था और पुलिस को मिली सूचना से दबिश देकर उसे पकड़ा गया है. औराई थानाध्यक्ष को कॉल पर अभद्रता और वर्दी उतरवाने की धमकी के आरोप में जेडीयू नेता पर केस दर्ज था. इस केस के बाद वह 2 महीने से फारर थे और पुलिस को काफी दिनों से जेडीयू नेता की तलाश थी. पुलिस ने जेडीयू नेता को उसके गांव में झंडा फहराने के समय दबिश देकर गिरफ्तार किया है.

बात दें संतोष भास्कर युवा जदयू जिलाध्यक्ष के पद पर हैं. करीब दो महीने पहले औराई में छात्र जदयू के एक सदस्य के साथ मारपीट हुई थी. इस मामले को लेकर जेडीयू के युवा जिलाध्यक्ष संतोष भास्कर ने औराई थानेदार राजेश कुमार से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी. इसके साथ ही जेडीयू नेता संतोष भास्कर ने सरकारी मोबाइल पर कॉल कर औराई थानेदार अभद्रता करते हुए दो घंटे में वर्दी उतरवा लेने की धमकी दी थी. इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि औराई थानेदार राजेश कुमार के सरकारी नंबर पर जेडीयू के युवा जिलाध्यक्ष संतोष भास्कर ने कॉल की थी.

CM नीतीश ने सरकारी कर्मचारियों, छोटे व्यवसायियों और छात्रों को दिया बड़ा तोहफा

फोन पर उन्होंने कहा औराई थानेदार बोल रहे हैं तो इस पर थानेदार में हां में जवाब दिया. इसके बाद जदयू नेता संतोष ने कहा- मैं जदयू का सबसे मजबूत नेता संतोष भास्कर बोल रहा और छात्र जदयू के एक लड़के के साथ मारपीट की घटना घटी है. इस मामले में तुम एफआईआर दर्ज नहीं कर रहे हो लेकिन थानेदार ने कहा कि एफआईआर दर्ज हो चुकी है. इसके बाद तो जदयू नेता ने तैश में आकर थानेदार से कहा- दो घंटे में वर्दी उतरवा दुंगा तुम अपनी औकात मत भूलो. थाना तुम्हारे बाप का नहीं है और जल्दी से केस दर्ज करो और आरोपियों को गिरफ्तार करो नहीं तो दो घंटे के अंदर तुम्हारी वर्दी उतरवा देंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें