मुजफ्फरपुरः जूनियर अंडर-19 चेस प्रतियोगिता में सौमया अंशुल और आदया ने जीते खिताब

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 10:23 PM IST
  • मुजफ्फरपुर की जूनियर अंडर-19 चेस प्रतियोगिता में लड़कों के वर्ग में डीएवी के सौमया अंशुल ने और लड़कियों के वर्ग में सेमफोर्ड की आदया श्री ने सबसे ज्यादा अंक हासिल करके खिताब अपने नाम किया.
मुजफ्फरपुर में जूनियर अंडर-19 चेस प्रतियोगिता में लड़कों में अंशुल और लड़कियों में आदया ने खिताब जीता.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में जूनियर अंडर-19 की चेस प्रतियोगिता में लड़कों के वर्ग में डीएवी के सौमया अंशुल ने खिताब जीता तो लड़कियों में सेमफोर्ड की आदया श्री ने खिताब अपने नाम किया. सौमया अंशुल ने चेस प्रतियोगिता में साढ़े चार अंक हासिल किए तो वहीं आदया श्री के खाते में साढ़े पांच अंक आए.

मुजफ्फरपुर में जूनियर अंडर-19 की चेस प्रतियोगिता में बालक वर्ग में डीएवी बखरी के सौमया अंशुल ने खिताब जीता. सौमया अंशुल ने सबसे ज्यादा साढ़े चार प्वाइंट हासिल किए. लड़कों के वर्ग में नार्थ प्वाइंट के यथार्थ नथानी रनप रहे. यथार्थ ने 4 अंक हासिल किए. इसके अलावा युक्तार्थ और प्रियांशु चौथे स्थान पर रहे. युक्तार्थ ने चार तो प्रियांशु ने साढ़ प्वाइंट हासिल किए. 

मुजफ्फरपुर: जनवरी के अंतिम सप्ताह में होगा जिला कॉरपोरेट T20 लीग का आयोजन

जूनियर अंडर-19 की चेस प्रतियोगिता के लड़कियों के वर्ग में सेमफोर्ड की आदया श्री ने सबसे ज्यादा अंक हासिल करके खिताब अपने नाम किया. आदया श्री ने साढ़े पांच अंक हासिल किए. वहीं इसी स्कूल की सताक्षी सिह रन अप रहीं. सताक्षी ने अपने नाम ढाई प्वाइंट किए. इसके अलावा शृष्टि सिंह तीसरे और वंदना प्रियसी चौथे स्थान पर रही.

अंडर-14 जिला क्रिकेट लीग: दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी सेमीफइनल में बनाई बढ़त

मुजफ्फरपुर में जूनियर अंडर-19 की चेस प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह में क्लब के निदेशक आभाष कुमार ने अतिथियों का स्वागत किया. जिसके बाद मुख्य अतिथि मुजफ्फरपुर चेस एसोसिएशन के चेयरमैन निर्मल शर्मा और प्रेम श्रीवास्तव ने दो ग्रुपों के विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें