मुजफ्फरपुर से किडनैप बच्चा शिवहर से बरामद, 1 करोड़ मांगी थी फिरौती, 10 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Sep 2020, 4:29 PM IST
  • मुजफ्फरपुर से किडनैप बच्चे को शिवहर से बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार किया है.आरोपियों ने एक करोड़ की फिरौती मांगी थी.
मुजफ्फरपुर से किडनैप बच्चा शिवहर से बरादम, 1 करोड़ मांगी थी फिरौती, महिला समेत 10 अरेस्ट

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर से किडनैप बच्चा शिवहर से बुधवार सुबह आठ बजे पुलिस ने बरामद कर लिया है. तीन दिन पहले बदमाशों ने बच्चे को किडनैप कर लिया था और छुड़ाने की फिरौती के एवज में 1 करोड़ रुपये की मांग की थी. पुलिस ने इस संबंध में महिला समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है.

गौरतलब है कि 11 साल के बच्चे चाहत कुमार का घर के दरवाजे पर खेलते समय रविवार दिन दहाड़े अपहरण कर लिया गया था. बाइक सवार दो युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया. कुछ देर बाद बदमाशों ने फोन पर चाहत के परिवार से 1 करोड़ रुपये की मोटी फिरौती मांगी थी. साथ ही परिवार के लोगों को धमकी दी थी कि अगर फिरौती नहीं मिली तो बच्चे को जान का नुकसान पहुंचा सकते हैं.

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का आतंक, 11 साल का बच्चा किडनैप, 1 करोड़ मांगी फिरौती

किडनैप बच्चे के परिवार ने अपहरण की जानकारी मुजफ्फरपुर की साहेबगंज पुलिस को दी. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में छानबीन शुरू की और कार्रवाई करते हुए बदमाशों को दबोच लिया और बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

मुजफ्फरपुर: अस्पताल पर बिना इलाज के 56 हजार का बिल थमाने का आरोप, हंगामा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें