मुजफ्फरपुर: बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से की 25 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 28th Feb 2022, 6:36 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से दिनदहाड़े 25 लाख की लूट लिए. बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम तब दिया जब पेट्रोल पंप मैनेजर बैंक में रुपए जमा करने जा रहे थे.
बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से की 25 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप के मैनेजर से बदमाशों ने पचीस लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दीघरा में पेट्रोल पंप के मैनेजर बैंक में रुपए लेकर जमा करने जा रहे थे. इस दौरान बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया. साथ ही बदमाश पैसों से भरा बैग छीनकर भाग गए. प्रेट्रोल पंप मैनेजर के साथ हुई लूट पाट की सुचना मिलने पर मौके पर  डीएसपी सहित कई अन्य वरीय अधिकारी पहुंचे. जिन्होंने लूट की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार पीड़ित दिघरा में एक पेट्रोल पंप के मैनजेर है. जो सोमवार को पेट्रोल पंप से रुपए लेकर बैंक में जमा करने जा रहे है. इस दौरान उनके पास बाइक सवार दो लूटेरे आये. लूटेरों ने उन्हें पिस्टल दिखाई और रुपए से भरा बैग मांगा. जब पेट्रोल पंप मैनेजर ने रुपए से भरा बैग नहीं दिया, तो पिस्टल के दम पर डरा-धमकाकर रूपये से भरा हुआ बैग छीन लिया. बैग छीनने के बाद लुटेरे नौ दो ग्यारह हो गए. वहीं पेट्रोल पंप मैनेजर के साथ लूट शाम करीब 4 बजे हुई.

Bihar Budget: डिप्टी CM तारकिशोर ने किया 2 लाख 37 हजार 691 करोड़ का बिहार बजट पेश

पेट्रोल पंप मैनेजर के साथ हुई लूटपाट के बारे में पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि अपराधियों की पहचान के लिए घटना के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. जल्द ही लूटेरों को पकड़ लिया जाएगा. साथ ही उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें