मुजफ्फरपुर: गंडक नदी में तेज बहाव में डूब गया युवक, लोगों ने हाइवे जाम किया

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 04:52 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के अहियापुर में बूढ़ी गंडक में नहाने गए युवक की तेज धारा में बह जाने से मौत हुई. दादर इलाके के लोगों ने मुआवजे के लिए एनएच जाम किया.
मुजफ्फरपुर में नदी में नहाने गए युवक की मौत पर लोगों ने हाइवे जाम किया.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के अहियापुर इलाके में बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से युवक की मौत हो गई. परिजनों ने आक्रोश दिखाते हुए मुआवजे के लिए एनएच को जाम कर दिया है. सोमवार की दोपहर को युवक की मौत के बाद दादर के लोगों ने बैरिया-जीरोमाइल एनएच को जाम कर दिया है.

अहियापुर थाने के दादर इलाके के पास सोमवार को युवक नदी में नहाने के लिए गया था. वहां डूबने से उसकी मौत हो गई. बूढ़ी गंडक में बारिश के दिनों में तेज धार होने से युवक अनियंत्रित हो गया. दादर के रहने वाले युवक की पहचान अमरुद्दीन साहनी के रूप में की गई है. 

मुजफ्फरपुर: गैस एजेंसी के दो वेंडरों को पिकअप ने मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर

अमरूद्दीन की मौत के बाद दादर इलाके के लोग और परिजनों ने मुआवजे के लिए बैरिया से जीरोमाइल जाने वाले हाइवे को जाम कर दिया है. यातायात बंद होने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  

मुजफ्फरपुर: BJP प्रवक्ता समेत 3 के खिलाफ यूथ कांग्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत 

जाम की वजह से लोगों में आपाधापी भी देखने को मिली. अहियापुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने का प्रयास किया. वहीं इलाके के लोग अपनी जिद्द पर अड़े और सड़क पर ही जमे हुए हैं. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें