मुजफ्फरपुर में पत्नी को गिफ्ट देना पति का पड़ा महंगा, पहुंच गया जेल, जानिए पूरा मामला

Haimendra Singh, Last updated: Fri, 18th Feb 2022, 12:19 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में एक युवक पत्नी की गिफ्ट देने की 2000 रुपए में सैकेंड हैंड खरीद लिया, लेकिन वह चोरी का निकला. वारदात के बाद पुलिस ने मोबाइल बेचने और खरीदने वाले दोनों को पकड़कर जेल भेज दिया है.
फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर से एक मामला सामने आया है जहां एक पति को अपनी ही पत्नी की गिफ्ट के देना इतना भारी पड़ गया, कि उससे जेल की हवा खानी पड़ गई. मामला सामने आने के बाद इलाके में चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि युवक ने कम पैसों के लालच में आकर एक चोरी का फोन खरीद लिया और उससे अपनी ही पत्नी को गिफ्ट कर दिया. मोबाइल को ट्रैक करते हुए पुलिस आरोपी युवक तक पहुंच गई. जहां युवक ने बताया कि उसने मोबाइल 2000 रुपए में खरीदा था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मुजफ्फरपुर के बोचहा थाना के भगवानपुर घोचा निवासी मो फरहान व पारू एक निजी कंपनी काम करते है. पत्नी के पास मोबाइल नहीं था इस लालच में आकर फरहान ने 2000 रुपए में मोबाइल खरीद लिया. आरोपी युवक ने बताया है कि मोबाइल काफी अच्छी हालत में था इसी कारण उसने सोचा कि मोबाइल को खरीदकर पत्नी को गिफ्ट कर दिया. लेकिन जैसे की पत्नी ने मोबाइल में सिम डाला, वैसे ही पुलिस ने जीपीएस की मदद से फोन को ट्रैक कर लिया. इसी से पुलिस आरोप तक पहुंच गई. युवक की निशानदेही पर पुलिस ने मोबाइल बेचने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया है.

मुजफ्फरपुर से रांची और टाटा के लिए 18 फरवरी से शुरू होगी सरकारी बस, जानें किराया

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार साहू ने बताया कि सीडीआर के मदद से फरहान को चोरी के मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के जब उससे पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि उसने यह फोन 2000 रुपए में खरीदा है. पुलिस ने युवक की सूचना के आधार पर मोबाइल बेचने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें