मुजफ्फरपुर के युवक की गुजरात में हत्या, सदमे में परिवार, शव गांव पहुंचा

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 12:33 AM IST
मुजफ्फरपुर के हुसैनपुर गांव के निवासी युवक की गुजरात में बेरहमी से हत्या कर दी गई. युवक का शव  गांव पहुंचने पर परिजनों की रुलाई फुट पड़ी. इसके साथ ही गांव में भी मातम का माहौल है.
युवक का शव पहुंचने पर बिलखते परिजन और ग्रामीण

मुजफ्फरपुर. जिले के एक युवक की गुजरात के राजकोट में हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान मोहम्मद जसीम शाह के नाम से हुई है जो बोचहां प्रखंड के मैदापुर पंचायत के हुसैनपुर गांव का रहने वाला था. रविवार को जसीम का शव उसके गांव लाया गया. शव के गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उसकी मौत से पूरे गांव में भी मातम पसर गया है.

जानकारी के अनुसार मैदापुर पंचायत के गांव हुसैनपुर में मोहम्मद अलाउद्दीन शाह का बेटा जसीम राजकोट वाजरी टायर पंचर की दुकान चलाता था. परिजनों के अनुसार व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा में 17 सितंबर की देर रात को उसकी हत्या कर दी गई. वह दुकान के पास ही रहता था. वहीं पर गुजरात पुलिस को खून से लथपथ हालत में उसकी लाश मिली थी.

तेज रफ्तार गैस टैंकर ने खलासी को कुचला, मौत से गुस्साए लोगों का हंगामा, सड़क जाम

 इस संबंध में मृतक जतिन के भाई के बयान पर गुजरात पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज की है. मृतक के भाई ने उनके करीबी मुजफ्फरपुर के ही करजा थाने के गंवसरा मोहम्मद इरशाद पर जसीम की हत्या का आरोप लगाया है. गुजरात पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही इरशाद सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया था.

मुजफ्फरपुर: कांटी में करंट लगने से दो भाइयों की मौत, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

मृतक के परिजन मोहम्मद अनवर ने बताया कि जसीम और साथ में व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा को लेकर काफी दिनों से मनमुटाव चल रहा था. जसीम की दुकान ज्यादा चलती थी और इरशाद को काम काम मिलता था.

मुजफ्फरपुर में 25 किलो चरस के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, लग्जरी कार जब्त

इरशाद और उसके साथियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि इरशाद ने 40 हज़ार देकर जसीम की हत्या के लिए सुपारी दी थी. सुपारी लेने वाले तीन साथियों के साथ इरशाद ने धारदार हथियार से जसीम की हत्या कर दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें