भांजे ने किया रिश्तों को शर्मसार! मामी से संबंध बना वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Smart News Team, Last updated: 10/09/2020 11:42 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में भांजे ने ही अपनी मामी को नशीली दवा खिलाकर उनके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाया. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. 
मुजफ्फरपुर में मामी को नशीली दवा देकर बनाए संबंध, वीडियो वायरल की दी धमकी.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के बाजपट्टी इलाके में एक भांजे ने अपनी ही मामी को नशीली दवा खिलाकर उसके साथ रेप किया. इस मामले पर कोर्ट के आदेश के बाद बाजपट्टी थाने में एफआईआर दर्ज की गई. पीड़ित महिला ने अपने भांजे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करने के लिए कहा लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की. 

पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना के लिए अनुमंडल के न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में शिकायत दर्ज की थी. पीड़िता की शिकायत के अनुसार बैरगनिया थाना क्षेत्र के शत्रुघ्न बैठा को आरोपित ठहराया गया है.

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसका पति जयपुर में काम के कारण रहता है. वहीं उसका भांजा शत्रुघ्न आए दिए उसके घर आता था. वहीं 2019 की 2 जून को आरोपी ने महिला को नशीली दवा खिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं और उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. 

मुजफ्फरपुर: दीघरा अपहरण कांड में किशोरी गुरुग्राम से बरामद, किडनैपर गिरफ्तार 

2 जून के बाद भांजा लगातार लगातार वीडियो को वायरल करने की धमकी देता रहा और अपनी ही मामी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता रहा. महिला को शादी का झांसा देकर शत्रुघ्न उसे राजकोट ले गया. वहां अपने घर पर उसे कुछ समय रखा और जून में उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. 

मुजफ्फरपुरःरात के अंधेरे में मोबाइल शॉप से 3 लाख की चोरी, कैश और मोबाइल सेट गायब

महिला मामले की शिकायत करने बैरगनिया थाने पहुंची तो थानेदार ने उसे भगा दिया. जिसके बाद वह एसपी के पास भी गई लेकिन वहां भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. पीड़िता ने इसके बाद कोर्ट में शिकायत दर्ज की. पुलिस के अनुसार आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें