मुजफ्फरपुर: MDDM कॉलेज में बीएड के छात्राओं के लिए आयोजित होगा वेबिनार

Smart News Team, Last updated: Sat, 29th May 2021, 7:53 PM IST
  • महंत दर्शन दास महिला महाविद्यालय के बीएड विभाग की ओर से बीएड की छात्राओं के लिए तीन दिवसीय फ्री वेबिनार आयोजित किया जाएगा. इस वेबिनार में पंजीयन कराकर भाग लेने वाली छात्राओं को कॉलेज की तरफ से एक ई सर्टिफिकेट भी जारी किया जाएगा.
इस वेबिनार में भाग लेने वाली छात्राओं को एक ई सर्टिफिकेट जारी किया जाएगा. ( प्रतीकात्मक चित्र)

मुजफ्फरपुर : महंत दर्शन दास महिला महाविद्यालय (एमडीडीएम) के बीएड की छात्राओं के लिए कॉलेज ‘छात्र विकास कार्यक्रम’ के विषय पर एक ऑनलाइन वेबिनार आयोजित करेगा. 3 दिनों के लिए आयोजित होने वाले इस वेबिनार में बीएड की छात्राएं फ्री में अपना रजिस्ट्रेशन करा कर भाग ले सकती हैं. इस वेबिनार में भाग लेने वाली छात्राओं को कॉलेज के तरफ से एक ई सर्टिफिकेट भी जारी किया जाएगा.

यह वेबिनार का कार्यक्रम 1 जून से शुरू होगा. वेबिनार में भाग लेने वाली छात्राओं को 2 जून को राजस्थान यूनिवर्सिटी की एजुकेशन डीन डॉक्टर अंजली शर्मा एमडीडीएम की छात्राओं को अपना लेक्चर देंगी. वेबिनार के अंतिम दिन बनारस हिंदू विश्वविद्यालय की डॉक्टर मीनाक्षी अपना लेक्चर बीएड की छात्रों को देंगी.

ऑनलाइन क्लास के लिए बिहार के सभी कॉलेजों में बनेगा आधुनिक स्टूडियो, तैयारी शुरू

एमडीडीएम कॉलेज के बीएड विभाग की अध्यक्ष डॉ मौसमी चौधरी ने बताया कि आवेदन करने वाली सभी लोगों को वेबिनार का लिंक भेजा जा रहा है. वही इस वेबिनार की संरक्षक एमडीडीएम कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्टर कनुप्रिया और बीएड विभाग के हेड ऑफ डिपार्टमेंट मौसमी चौधरी स्वयं होगी. साथ ही इस वेबिनार के आयोजन की तकनीकी सहायता महफूज आलम करेंगे.

मुजफ्फरपुर: दोस्त फॉर लाइफ एप में नहीं जुड़ पा रहे बच्चे, जानें पूरा मामला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें