मुजफ्फरपुर में जंगलराज, 15 दिन में तीसरे कारोबारी की लूट के दौरान हत्या

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 12:39 AM IST
मुजफ्फरपुर में एक मोबाइल कारोबारी की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई. पिछले 15 दिनों में होने वाला ये तीसरा मामला है जिसने पुलिस की व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.
मुजफ्फरपुर में जंगलराज, 15 दिन में तीसरे कारोबारी की लूट के दौरान हत्या

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक मोबाइल कारोबारी अभिषेक अग्रवाल की तीन बाइक सवारों बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के समय अभिषेक दुकान बढ़ा कर अपने बड़े भाई के साथ घर लौट रहा था. इस बीच बदमाशों ने अभिषेक की आखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया और अभिषेक से बैग छीनने की कोशिश करने लगे. इसी दौरान उन्होंने अभिषेक को गोली मार दी. लूट और हत्या की पिछले 15 दिन में यह तीसरी घटना है. साथ ही आधा दर्जन लोग लूटपाट का भी शिकार हो चुके हैं. लगातार हो रहीं वारदात जिला पुलिस पर सवाल खड़ा कर रही हैं.

गौरतलब है कि बीते 23 दिसंबर 2020 को कांटी थाना के लसगरीपुर में बड़कागांव के प्लबंर मिस्त्री की गोली मारकर हत्या कर दी गई और बाइक छीनकर बदमाश फरार हो गए. ठीक 2 दिन बाद 25 दिसंबर क्रिसमस के दिन अपराधियों ने कुढ़नी के खादबीज कारोबारी से सात लाख रुपये की लूट की और गोली मारकर हत्या कर दी. अब गुरुवार को यह मोबाइल कारोबारी का मामला सामने आया है.

मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान मोबाइल कारोबारी की गोली मारकर हत्या

गुरुवार को हुई वारदात के बाद मौके पर जांच के लिए एससपी कंट्रोल रूम पहुंचे और देर रात तक सीसीटीवी फुटेज खंगाला. इस दौरान उन्होंने शहर में लगे कैमरों को देखा. खासतौर पर मोतीझील, कल्याणी, हरिसभा, कलमबाग, सदर अस्पताल मोड़, स्टेशन रोड के कैमरों को बारिकी से छानबीन की.

मृतक अभिषेक अग्रवाल

दूसरी ओर हत्या की सूचना मिलते ही एसएसपी के निर्देशों पर थाने की पुलिस शहरी क्षेत्र में तैनात हो गई और वाहन की चेकिंग शुरू कर दी. इसके अलावा शहर के सभी एंट्री पॉइंट्स पर भी पुलिस ने डेरा जमा लिया.

बिहार के प्रसिद्ध शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. उत्पल कांत का मेदांता अस्पताल में निधन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें