मुजफ्फरपुरःरात के अंधेरे में मोबाइल शॉप से 3 लाख की चोरी, कैश और मोबाइल सेट गायब

Smart News Team, Last updated: 09/09/2020 10:50 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में मंगलवार रात चोरों ने मोबाइल की दुकान पर हाथ साफ किया. मोबाइल की दुकान से चोरों ने तीस हजार रुपए और तीन लाख के मोबाइल सेटों का उड़ाया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
चोरी के बाद दुकान का टूटा हुआ शटर

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर में चोर बेखौफ होकर अपने काम कर रहे हैं. बीती रात मिठनपुरा रोड क्लब स्थित मोबाइल की दुकान पर चोरों ने सेंध लगाई. चोरों ने मोबाइल की दुकान में से तीस हजार कैश और तीन लाख के नए मोबाइल सेटों को पार कर दिया है. चोरी की शिकायत कराने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

चोरी हुए मोबाइलों के बारे में बताता दुकानदार

मुजफ्फरपुर: कोरोना के बीच डेंगू रोकने की तैयारी शुरू, खरीदी गईं पांच फॉगिंग मशीन

मिठनपुरा क्लब रोड के पास चोरी हुई मोबाइल की दुकान के मालिक एहतेशामउद्दीन हैं. एहतेशामउद्दीन ने बताया कि वो रात को दुकान बंद करके घर चले गए थे. इस मोहल्ले में कई बैंक भी हैं. उन्हीं में एक बैंक के गॉर्ड ने आधी रात के बाद फोन करके बताया कि उनकी दुकान की शटर खुली हुई है. जब वे दुकान पहुंचे तो शटर खुली हुई थी और कैश काउंटर में रखे तीस हजार रुपए भी गायब थे. रैक में से नए मोबाइल के सेट भी गायब थे और फर्श पर मोबाइल के डिब्बे बिखरे हुए थे.

मुजफ्फरपुर: दीघरा डकैती अपहरण में महिला आयोग ने कहा- लड़की जल्दी बरामद करो

एहतेशामउद्दीन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल की. बुधवार को सुबह पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट लिखवाई गई. मिठनपुरा थानेदार भगीरथ प्रसाद ने इस घटना के बारे में कहा कि मामले की कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें