समुद्र में भटककर पाकिस्तान पहुंचा गायघाट का दिनेश, वापस लाने की लगी गुहार

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 11:39 AM IST
  • सांसद अजय निषाद ने 13 अप्रैल को भारतीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर को पत्र लिखा है. इस पत्र में सांसद ने विदेश मंत्री से कमरथू निवासी दिनेश सहनी को भारत वापस लाने की मांग की है. सांसद ने विदेश मंत्री से उचित कदम उठाने की मांग की है. सांसद ने बताया कि पीड़ित के पुत्र इन्द्रजीत कुमार ने उनको पत्र देकर पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया है.
दिनेश पोरबंदर के एक निजी फिशिंग बोट कंपनी में काम करता था. (प्रतिकात्मक फोटो)

मुजफ्फरपुर- जिले के गायघाट निवासी दिनेश सहनी समुद्र में भटककर पाकिस्तान पहुंच गया. अब उसे भारत वापस लाने के लिए सांसद अजय निषाद ने पहल शुरू कर दी है. गायघाट के कमरथू गांव निवासी और उनके पिता इंद्रजीत कुमार ने सांसद से संपर्क कर मदद की गुहार लगाई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, दिनेश रोजी-रोटी की तलाश में गुजरात के पोरबंदर गया था. जहां वह निजी फिशिंग बोट कंपनी में काम करता था. दिनेश समुद्र में मछली पकड़ने का काम करता था. इसी दौरान वह समुद्र में भटकने के बाद पाकिस्तानी इलाके में दाखिल हो गया. जिसके बाद जासूसी की आशंका में पाकिस्तानी सेना से उसे गिरफ्तार कर लिया.

प्रेमी से शादी को उसके गांव पहुंची गर्भवती प्रेमिका, पंचायत ने सुनाया ये फैसला

बताते चलें कि इस बाबत सांसद अजय निषाद ने 13 अप्रैल को भारतीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर को पत्र लिखा है. इस पत्र में सांसद ने विदेश मंत्री से कमरथू निवासी दिनेश सहनी भारत वापस लाने की मांग की है. सांसद ने विदेश मंत्री से उचित कदम उठाने की मांग की है. सांसद ने बताया कि पीड़ित के पुत्र इन्द्रजीत कुमार ने उनको पत्र देकर पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया है.

अफेयर पर पत्नी ने किया गुस्सा तो पति ने मौत के घाट उतारा, भाई ने कराया अरेस्ट

मुजफ्फरपुर सर्राफा बाजार में सोना 250 व चांदी 530 रुपए गिरी, आज का मंडी भाव

सुबह की सैर पर निकली लड़की पर मनचले ने फेंका प्रेम पत्र, मिला ना भूलने वाला सबक

मुजफ्फरपुर के ANM स्कूल की 13 छात्राएं कोरोना संक्रमित, स्कूल में किया आइसोलेट

पेट्रोल डीजल 14 अप्रैल का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें