मुजफ्फरपुर: बकाया किराया जमा नहीं करने पर निगम की 35 दुकानों को किया जाएगा सील

Smart News Team, Last updated: 04/03/2021 03:36 PM IST
बकाया किराया जमा नहीं करने पर मुजफ्फरपुर नगर निगम द्वारा 35 दुकानों को सील किया जाएगा.इस ओर दुकानदारों को अंतिम नोटिस दिया गया है. 7 दिनों के बाद भी किराया जमा नहीं करने पर दुकानों को या तो सील किया जाएगा या खाली करवा लिया जाएगा.
बकाया किराया जमा नहीं करने पर मुजफ्फरपुर नगर निगम की 35 दुकानों को सील किया जाएगा.

मुजफ्फरपुर. बकाया किराया जमा नहीं करने पर बैंक रोड स्थित निगम की 35 दुकानों को सील किया जाएगा. गौरतलब है कि इन दुकानदारों का किराया मत में कुल 33 लाख रुपए बकाया है. निगम द्वारा बार-बार नोटिस दिए जाने के बावजूद स्टॉल आवंतियों द्वारा किराया जमा नहीं करवाया जा रहा. इसलिए अब नगर निगम द्वारा इनके खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लिया गया है.

निगम द्वारा दुकानदारों को बकाया भुगतान के लिए अंतिम नोटिस दिया गया है. भुगतान के लिए उन्हें 7 दिन का समय दिया गया है. नगर आयुक्त के आदेश के अनुसार तय समय में आवंतियों द्वारा बकाए किराए का भुगतान नहीं करने पर उनकी दुकान को या तो सील कर दिया जाएगा या खाली कराया जाएगा. उसके बाद से बकाया राशि की वसूली भी होगी.

छह साल पहले कटे बिजली कनेक्शन पर विभाग ने भेजा हजारों का बिल, उपभोक्ता काट रहा दफ्तर के चक्कर

आपको बता दें कि बैंक रोड में निगम का दोमंजिला मार्केट है. मार्केट में ग्राउंड फ्लोर की 27 दुकानों पर निगम का किराया मद में 22.55 लाख और पहली मंजिल की आठ दुकानों पर 11.14 लाख का बकाया है. बैंक रोड के बाद बकाया जमा नहीं करने वाले अन्य जगहों के दुकानदारों पर भी कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें