मुजफ्फरपुर: नाला बनी कॉलोनी की सड़कें, एक साल से प्रशासन ने नहीं ली सुध

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 07:43 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के आनंदपुरी मोहल्ले की सड़क और नाले में कोई अंतर नहीं. साल के 12 महीने मथुराप्रसाद सिंह लेन का हाल दयनीय रहता है जिसकी सुध शासन और प्रसाशन दोनों को नहीं है.
मुजफ्फरपुर के आनंदपुरी मोहल्ले की सड़क और नाले में अंतर नहीं.

मुजफ्फरपुर के आनंदपुरी मोहल्ला में जलजमाव की स्थिति ने लोगों के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है. साल के 365 दिन मोहल्ले के मथुरा प्रसाद सिंह लेन में जलजमाव रहता है जिसके लिए साल भर से प्रशासन के साथ पत्राचार किया जा रहा है लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई. वार्ड की पार्षद को पत्र लिखकर सूचित किया गया लेकिन स्थित बदहाल ही है.

मुजफ्फरपुर के आनंदपुरी मोहल्ले के लोगों ने पत्र लिखकर कहा है कि सड़क की स्थिति बहुत दयनीय है. सड़क के निर्माण में उसका लेवल नीचे रख कर दिया गया जिससे नाले का पानी सड़क पर भर जाता है. पानी में दुर्गंध आने से लोगों को समस्या होने लगी है. सड़क पर दलदल हो जाने के कारण लोग फिसल भी जाते हैं.  

मुजफ्फरपुर: बुधवार से वर्चुअल कोर्ट में सभी तरह के मामलों की सुनवाई शुरू

मुजफ्फरपुर के आनंदीपुर मोहल्ले की सड़क और नाले में अंतर नहीं.

समस्या से निपटने के लिए प्रशासन द्वारा कई बार आश्वासन दिया गया लेकिन अभी तक समस्या का हल नहीं निकला है. स्थानीय लोग हर दिन परेशानी को झेलने के लिए मजबूर हैं. 

मुजफ्फरपुर: एसकेएमसीएच में 120 डॉक्टर समेत एक हजार स्टाफ की मांग

मुजफ्फरपुर के वार्ड 7 की पार्षद को भी इस समस्या के बारे में बताया गया लेकिन अभी तक इस समस्या का कोई हल नहीं निकाला गया है. वहीं इलाके में गंदा पानी भर जाने से कई बीमारियां पैदा हो रही हैं जिसका सामना स्थानीय लोगों को करना पड़ रहा है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें