मुजफ्फरपुर डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की बैठक शुरू

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Jul 2021, 12:02 PM IST
  • मुजफ्फरपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला के खिलाफ होने वाली अविश्वास प्रस्ताव की बैठक शुरू हो गई है. यह बैठक आम्रपाली ऑडिटोरियम में हो रही है.
आम्रपाली ऑडिटोरियम में मुजफ्फरपुर डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की बैठक शुरू

मुजफ्फरपुर. शहर के नगर निगम के डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला के खिलाफ आम्रपाली ऑडिटोरियम में अविश्वास प्रस्ताव की बैठक शुरू हो गई है. इस बैठक के लिए एसडीओ से लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट है और सुरक्षा की भी पूरी व्यवस्था की गई है. अविश्वास प्रस्ताव की बैठक के लिए आम्रपाली ऑडिटोरिम में नगर निगम के 48 में से 38 पार्षद आ चुके हैं. इस बैठक में कोरोना प्रोटोकॉल का भी पूरा ध्यान रखा गया है. आज मुजफ्फरपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला की कुर्सी का फैसला हो जाएगा.

प्रशासन भी इस बैठक को लेकर सतर्क है और हंगामें का ध्यान रखते हुए सुरक्षा के लिए पुलिस भी तैनात है. इस बैठक के लिए एसडीओ पूर्वी डॉ. कुंदन कुमार मौके पर मौजूद हैं और इसके अलावा पुलिस लाइन से भी सिपाहियों व पदाधिकरियों की प्रतिनियुक्ति की गई है. अविश्वास प्रस्ताव की बैठक शुरू होने से पहले आम्रपाली ऑडोटोरियम पुलिस छवनी में बदला दिया गया है. 

इसके साथ ही मिठनपुरा थानेदार भगीरथ प्रसाद भी मौके पर मौजूद हैं, वहीं दूसरी तरफ महिला पार्षद के परिजन भी सभागार के बाहर छोटे छोटे समूह में बाहर से निगम की राजनीति करने में जुटे है. फिलहाल यह बैठक शांति पूर्ण तरीके से जारी है.

मुजफ्फरपुर डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर फैसला आज

इस बैठक से पहले नगर निगम के डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला ने पार्षदों से बात भी की. पार्षदों से बात करते हुए मानमर्दन शुक्ला ने कहा कि 40 में से 40 पार्षद उनके खेमे में हैं. अब देखना ये है कि उनके खेमें के पार्षद उनकी तरफ ही हैं या फिर विपक्ष के साथ आएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें