मुजफ्फरपुर में मछली मारने पर विवाद, पैक्स अध्यक्ष समेत भाई की गोली मारकर हत्या

Komal Sultaniya, Last updated: Thu, 3rd Mar 2022, 5:13 PM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में गुरुवार की सुबह मछली मारने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ. और उस विवाद का अंजाम हत्या तक आ पहुंची. जहां भाई ने गोली मारी तो पैक्स अध्यक्ष और उनके भाई की मौत हो गई.
मुजफ्फरपुर में मछली मारने पर विवाद, पैक्स अध्यक्ष समेत भाई की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर. डबल मर्डर की घटना से मुजफ्फरपुर दहल गया है. जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के बैरिया में दो लोगों की हत्या गोली मारकर कर दी है. मृतकों में एक साहेबगंज के पैक्स अध्यक्ष और दूसरा उनके छोटे भाई बताये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि मछली मारने के कारण विवाद हुआ और दोनों की हत्या गोली मारकर कर दी गयी. बता दें कि, घटना मुजफ्फरपुर के साहेबगंज प्रखंड के बैरिया गांव में हुई.

बताया जा रहा है कि पैक्स अध्यक्ष राजेश सहनी और उनके छोटे भाई मुकेश सहनी की हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. राजेश सहनी और मनीष सिंह दोनों एक तालाब पर अपना स्वामित्व होने का दावा कर रहे थे. गुरुवार की दोपहर तालाब में मछली मारने को लेकर दो पक्षों के बीच पहले विवाद हुआ. कुछ देर में विवाद बढ़ा तो मारपीट शुरू हो गई. वहीं मामले की जानकारी के बाद साहेबगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. मिल रही सूचना के अनुसार, गोली मारने के आरोपित मनीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

चाय दुकानदार को बाकाया रुपये मांगना पड़ा महंगा, पहले की मारपीट फिर सीने में मारी गोली

बताया जा रहा है कि गोली मारने वाला आरोपित मृतक का रिश्तेदार ही लगता है. मछली मारने को लेकर विवाद छिड़ा और इसी दौरान गोली चला दी गयी जिसमें दोनों की मौत हो गयी. मौत होते ही सनसनी मच गई. गांव में तनाव बना हुआ है. भारी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है. पुलिस अब शवों का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में लगी है. वहीं घटना में कानूनी प्रक्रिया भी शुरू की गयी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें