मुजफ्फरपुर न्यूज- एटीएम से 16.24 लाख का गबन, 3 कैश लोडर निकले आरोपी, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 02:35 PM IST
मोतिहारी रोड में बैरिया स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम से 26 सितंबर को 16.24 लाख का गबन का मामला सामने आया था. मामले में तीनों आरोपी काबू कर लिए गए हैं, उन्हें आज बुधवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा.
गिरफ्तार आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा

मुजफ्फरपुर. पुलिस ने पुरानी मोतिहारी रोड में बैरिया स्थित एटीएम से हुए 16.24 लाख रुपये गबन के मामले का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार करने की पुष्टी की है. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी एटीएम में कैश लोडर करने वाले व्यक्ति ही हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. जिनके नाम सुजीत कुमार, मनीष कुमार व दीपक कुमार हैं। 

तीनों आरोपी एटीएम में कैश लोड करने वाली सीएमएस इंफोसिस्टम लिमिटेड कंपनी में काम करते थे. कंपनी के पंकज कुमार ने अहियापुर थाने में एफआईआर कराई थी। जिसमें उन्होंने बताया कि 23 सितंबर को एटीएम में तकनीकी खराबी की शिकायत की मिली थी। 26 सितंबर को इंजीनियर घनश्याम मशीन ठीक करने गए। वहां पता चला कि एटीएम का सबसे महत्वपूर्ण व सुरक्षित भाग खुला था और उसमें रखे 16 लाख 24 हजार 5 सौ रुपये गायब थे।

प्लानिंग के साथ महिला को ससुराल वालों ने जिंदा जलाया, बगल के कमरे में सोते रह गए पिता 

पुलिस जांच के दौरान एटीएम के सीसीटीवी में जो लोग आए थे उनकी पहचान कंपनी के अधिकारी से करवाई गई तो उन्होंने आरोपियों को पहचान लिया और बताया कि ये तीनों ही एटीएम में कैश लोडिंग का काम करते थे. उन्होंने घटना को मोतिहारी रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में वारदात को अंजाम दिया. इनके पास ही एटीएम मशीन खोलने का पासवर्ड था। इसके बाद इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि तीनों को बुधवार को ही सीजेएम कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट से तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासम में जेल भेजने के लिए कहा जाएगा। 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें