मालिक ने झांसा देकर निकलवाया नौकर का खून, पीड़ित की मां ने दर्ज कराई शिकायत

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 10:50 AM IST
  • शुक्रवार को एक व्यक्ति की मां ने प्रखंड के एक व्यवसायी के खिलाफ अपने बेटे को बहला-फुसलाकर खून निकलवाने का आरोप लगाया. इस संबंध में महिला के द्वारा सकरा थाना में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई है.
महिला का आरोप है कि 200 रुपये देखकर उसके बेटे से खून निकलवा लिया गया।

मुजफ्फरपुर. शुक्रवार को सकरा थाना क्षेत्र में प्रखंड के एक व्यवसायी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई. व्यवसायी पर अपने पुराने कर्मचारी को बहला-फुसलाकर खून निकलवाने का आरोप है. शिकायत पीड़ित की मां द्वारा दर्ज कराई गई.

दरअसल, सबहा गांव के पीड़ित कमलजीत राय की मां पवन देवी ने प्रखंड के एक व्यवसायी पर अपने बेटे को बहला-फुसलाकर खून निकलवाने का आरोप लगाया है. इस संबंध में उसने सकरा थाना में आवेदन देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

मुजफ्फरपुर: मोतीपुर के बगही चौक में पुलिस पर लोगों ने किया हमला, फूंकी गाड़ी

 सकरा के प्रभारी थानाध्यक्ष लाल किशोर गुप्ता ने बताया कि महिला की ओर से आवेदन मिला है. इस ओर जांच पड़ताल की जा रही है. रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जा सकेगी.

पवन देवी ने जो आवेदन पुलिस को दिया है उसमें यह बताया है कि आरोपी व्यवसायी ने 24 अगस्त को फोन करके उसके पुत्र कमलजीत राय को दुकान पर काम करने के लिए बुलाया था. हालांकि कमल ने लॉकडाउन से पहले ही व्यवसाई के यहां नौकरी छोड़ दी थी. लेकिन अभी उसके पास कोई काम नहीं होने के कारण वह व्यवसायी के झांसे में आ गया.

 सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस से जुड़े संदीप सिंह का मुजफ्फरपुर से भी था नाता

जब उसका बेटा दुकान पहुंचा तो उसे व्यवसाई ने मुजफ्फरपुर भेज दिया. इसके बाद जब उनका उसका उसका बेटा वापस घर लौटा तब वह अर्द्ध बेहोशी की हालत में था. उसके पूछने पर उसके बेटे ने बताया कि मुजफ्फरपुर में उससे बहला-फुसलाकर खून निकलवा लिया गया. इसके बदले उसे दो सौ रुपये दिए गए. इसके बाद जब वे व्यवसायी के घर पूछताछ करने गए तो व्यवसायी ने कहा खून चढ़ा दिया जाएगा.

जानकारी के अनुसार आरोपी व्यवसायी के परिवार में एक महिला की तबीयत खराब थी और उसे खून की जरूरत थी. इसके लिए उसने कमलजीत राय को बुलाया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें