मुजफ्फरपुर: नर्सिंग होम के पार्टनरों को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा, मालिक अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Jun 2021, 9:13 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में नर्सिंग होम के पार्टनशिप विवाद में तीन पार्टनरों को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों को पीएचसी में इलाज के लिए भेजा. साथ ही नर्सिंग होम के मालिक को भी अरेस्ट कर लिया गया.
मुजफ्फरपुर नर्सिंग होम पार्टनरशिप विवाद में पार्टनरों को बंधक बनाकर पीटा

मुजफ्फरपुर. जिले के लोहिया चौक स्थित एक नर्सिंग होम के मालिक और पार्टनरशिप में विवाद हो गया. जिसके चलते शनिवार को तीन पार्टनरों को नर्सिंग होम में बंधक बनाने के बाद उनकी बेरहमी से पिटाई की गई. पिटाई के दौरान एक व्यक्ति का सिर फट गया, दो लोगों के हाथ टूट गए और दो लोगों के नाखून भी उखाड़ दिए गए. घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद तीनों लोगों को मुक्त कराया गया. साथ ही नर्सिंग होम के मालिक को गिरफ्तार भी कर लिया गया.

अहियापुर थाना के कोल्हुआ पैगंबरपुर निवासी विकास तिवारी और उनके सहयोगी गोलू कुमार और अनुज प्रकाश त्रिवेदी शनिवार को औराई प्रखंड मुख्यालय के समीप लोहिया चौक स्थित नर्सिंग होम गए थे. तीनों व्यक्ति नर्सिंग होम में हिसाब को लेकर पहुंचे थे. तभी नर्सिंग होम में मौजूद कर्मियों ने तीनों पार्टनरों को कमरे में बंद कर दिया. जिसके बाद तीनों को रॉड से बेरहमी से पीटा गया. घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार अपनी टीम के साथ नर्सिंग होम पहुंचे. जिसके बाद तीनों को मुक्त कराकर पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया.

मुजफ्फरपुर में महिला को डायन बताकर पड़ोसियों ने बेरहमी से पीटा, 10 पर FIR

विकास तिवारी ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें गजनफर हुसैन, दिलीप शाह, महताब आलम, नीरज कुमार, झगरू महतो सहित कई लोगों को नामजद किया गया है. पुलिस ने नर्सिंग होम के मालिक गजनफर हुसैन एवं दिलीप चौधरी को अरेस्ट कर लिया है. गजनफर हुसैन पर आरोप है कि उसने हत्या के इरादे से फायरिंग भी की है. वहीं गजनफर हुसैन ने कहा है कि तीनों पार्टनर अस्पताल में सुबह पांच बजे हत्या के इरादे से जबरन घुस गए. जिसके बाद कर्मियों के साथ मारपीट करने लगे. पुलिस गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें