मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, घर में घुसे ट्रक ने 12 लोगों को रौंदा, पांच की मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 12:04 AM IST
  • बिहार के मुजफ्फरपुर में एक अनियंत्रित ट्रक के घर में घुसने से बड़ा हादसा हो गया. इस दुखद एक्सीडेंट में तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए.
इस हादसे में तीन बच्चे समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर के सरैया थाना के सहदानी गांव में एक अनियंत्रित ट्रक के घर में घुसने के बाद बड़ा हादसा हो गया. दिल दहला देने वाली इस घटना में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में तीन बच्चे भी शामिल हैं. इसके अलावा 7 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. मौके पर पुलिस-प्रशासन के बड़े अधिकारी पहुंच गए हैं. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

घटना के बाद मौके पर पहुंची सरैया थाने की पुलिस ने सभी पांच लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. ट्रक को घर से निकालने की कोशिश की जारी है. ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है. कह जा रहा है कि एक्सीडेंट के समय ट्रक चालक नशे में था. चालक सरैया से रेवा घाट यानी छपरा की ओर जा रहा था.

बिहार सरकार में सेक्रेटरी-राज के खिलाफ नीतीश के मंत्री मदन सहनी इस्तीफा देंगे

इस घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है. सरैया पुलिस ने बताया कि ट्रक सहदानी गांव के पप्पू पासवान और लच्छु पासवान के झोपड़ीनुमा घर में घुसा है. जो मुजफ्फरपुर-छपरा एनएच -722 के किनारे है. इस घटना में 5 लोगों की मौत के अलावा तकरीबन आधा दर्जन मवेशियों की भी कुचलने से मौत हो गई है.

फरार ट्रक चालक हादसे के वक्त नशे में गाड़ी चला रहा था.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें