मुजफ्फरपुर में अनलॉक शुरू, 6 सितंबर से खुलेगा पं नेहरु स्टेडियम

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st Aug 2020, 1:50 PM IST
  • लॉकडाउन के कारण बंद पं नेहरु स्टेडियम 6 सिंतबर से खुलेगा. केन्द्र सरकार द्वारा जारी अनलॉक के चौथे चरण के दिशानिर्देश में स्टेडियम और स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स खोलने की छूट मिली है. स्टेडियम खुलने से खिलाड़ियों में फिर से उत्साह देखने को मिल रहा है.
एलएस कॉलेज मैदान की घास काटते खिलाड़ी

मुजफ्फरपुर:शहर का जवाहर लाल स्टेडियम 6 सितंबर से खोल दिया जाएगा. शनिवार को केन्द्र सरकार द्वारा अनलॉक-4 की गाइड लाइन आने के बाद ये फैसला लिया गया. 

जानकारी के मुताबिक पं0 जवाहर स्टेडियम लॉकडाउन के दौरान बंद था जिसे अब 6 सितंबर से फिर से खोलने का निर्णय लिया गया है. आपको बता दें कि शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अनलॉक-4 के लिए निर्देश जारी कर दिए है. अनलॉक के दौरान स्टेडियम खुलने के निर्देश मिलने के बाद कई खेल मैदानों में मंगलवार से खिलाड़ी प्रेक्टिस करते नजर आएंगे. वहीं पं. जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम और स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स 6 सितम्बर से खुलेगा. 

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का आतंक, 11 साल का बच्चा किडनैप, 1 करोड़ मांगी फिरौती

कोरोना संक्रमण के कारण 24 मार्च से देशभर में लागू लॉकडाउन लगाया गया था जिसके बाद 8 जून से अनलॉक की प्रक्रिया शुरु हो गई है और इस शनिवार अनलॉक के चौथे चरण की गाइडलाइन जारी हुई है. गृह मंत्रालय के पार्क, स्टेडियम दुबारा खोलने के निर्णय से आउटडोर व इंडोर खेलों से जुड़े लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है. क्रिकेटरों ने सोमवार को एलएस कॉलेज मैदान में इतने दिनों से बंद रहने के कारण बढ़ चुकी घास की कटाई शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें