मुजफ्फरपुर: पट्टीदारों ने नहा रही युवती पर केरोसिन छिड़कर जिंदा जलाया

Smart News Team, Last updated: 05/09/2020 11:46 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में पट्टीदारों ने नहा रही युवती पर केरोसिन छिड़कर उसे जिंदा जला दिया. विवाद जमीन को लेकर था जिस कारण पति-पत्नी ने मिलकर युवती को जिंदा जला दिया.
मुजफ्फरपुर: पट्टीदारों ने नहा रही युवती पर केरोसिन छिड़कर जिंदा जलाया

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में सकरा थाना क्षेत्र में एक लड़की को जिंदा जलाया गया. घटना रामपुर बखरी गांव की है. वहां जमीन के झगड़े में पट्टीदारों ने एक लड़की पर केरोसिन छिड़क कर उसे जिंदा जला दिया. लड़की की मौत हो गई. मृतका सुफिया परवीन गांव के स्व मो अब्दुल सत्तार की 19 वर्षीया पुत्री थी. चार साल पहले उसने 10वीं पास की थी और तभी से वो घर पर रहती थी. उसके पिता की मौत हो चुकी है.

उसकी मां ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतका के नाना दलसिंहसराय निवासी मो मुजीबुल हक भी मौके पर पहुंचे. मृतका की मां हुस्न बानो उर्फ बोरिया खातून ने बताया कि मृतका के पिता की मौत के बाद मुजीबुलहक उसके परिवार का भरण पोषण करते हैं. पाट्टीदार मो जैनुल आबेदीन से लंबे समय से विवाद चल रहा था. जमीन को लेकर पहले भी मारपीट हुई है. 

ट्रक ने दादर में साइकिल सवार युवक को रौंदा, मौत, मुआवजे को लेकर सड़क जाम

पहले भी हुई हत्या की कोशिश में सकरा थाना में केस दर्ज कराया था. मृतका की मां ने बताया कि उसके एक पड़ोसी गांव में नहीं रहते हैं, उनके घर की चाबी उसके पास है. उसी घर में शुक्रवार को सुफिया परवीन नहाने गई थी. इसी दौरान आरोपित मो जैनुल और इसकी पत्नी मोनी परवीन अपने रिश्तेदारों व सहयोगियों के साथ मिलकर सुफिया को गलादबा कर मारना चाहा. लेकिन शोर मचाने पर आरोपितों ने केरोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया. आरोपी तभी से फरार हैं. 

मुजफ्फरपुर में डकैती और लड़की किडनैपिंग मामले में जांच के लिए एसआईटी का गठन

दारोगा एसके झा ने बताया कि घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान केरोसिन के दो खाली डब्बे मिले. पुलिस विभाग के ललन कुमार ने बताया कि जमीन विवाद में युवती को जिंदा जलाकर मारने का आरोप लगाते हुए मृतका की मां ने आवेदन दिया है, जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें