मुजफ्फरपुर में वाहन चेकिंग विवाद में उपद्रवियों का पुलिस पर हमला, फूंकी गाड़ी

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 01:06 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के मोतीपुर के बगही चौक में पुलिस पर उपद्रवियों ने हमला किया और गाड़ी भी फूंकी. पुलिस और जनता के बीच हुई इस झड़प में 15 से ज्यादा पुलिस वाले भी घायल हुए हैं. घंटों तक दोनों के बीच झड़प चली.
मुजफ्फरपुर: मोतीपुर के बगही चौक में पुलिस पर लोगों ने किया हमला, फूंकी गाड़ी

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना के बगही चौक के पास शुक्रवार को पुलिस और उपद्रवियों के बीच झड़प हो गई. झड़प वाहन जांच के दौरान शुरू हुए एक विवाद के बाद हुई. मोतीपुर थाना के मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में सिंगैला पुल के पास वाहन जांच कर रही पुलिस टीम पर हमला किया गया था. पुलिस पर उपद्रवियों ने हमला किया और रास्ते से जा रही एक निजी कार में आग लगा दी. कार सवार लोगों ने मुश्किल से अपनी जान बचाई. बताया गया कि उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों से रायफल लूटने की कोशिश की. इस हमले में 15 से ज्यादा पुलिसकर्मी जख्मी हुए.  

बताया गया कि वाहन जांच कर रही पुलिस टीम ने फतेहा के एक बाइक सवार युवक को रुकने का इशारा किया था. बाइक रोकने के चक्कर में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. वहीं खड़े अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे उठाकर बाइक सहित छोड़ दिया. हालांकि युवक ताव में आ गया और पुलिस वालों के छोड़ने से पहले युवक ने गश्ती दल को सबक सिखाने की भी धमकी दी. इसी के बाद गश्ती दल के बगही चौक पहुंचने पर उसी युवक के समर्थन में वहां पर कई उपद्रवी मौजूद रहे. 

मुजफ्फरपुर: मंत्री रविशंकर प्रसाद हेड पोस्ट ऑफिस में पार्सल हब का उद्घाटन करेंगे

सभी के पास लाठी डंडे और धारदार हथियार थे. उन्होंने गश्ती दल पर हमला कर दिया. इस हमले में 15 से ज्यादा पुलिस वाले घायल हुए. घंटों तक पुलिस और उपद्रवियों के बीच झड़प चलती रही. आस-पास के लोग घरों में छिप गए और कई पुलिस वालों को भी छिपकर जान बचानी पड़ी. स्थिति अनियंत्रित होने पर थानाध्यक्ष अनिल कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस टीम ने बल प्रयोग कर और डंडा भांजकर सभी को खदेड़ दिया. 

मुजफ्फरपुर: NCC मुख्यालय का ADG मेजर जनरल एम इन्द्रबालन ने किया निरीक्षण

मौके से सात उपद्रवियों को हिरासत में लिया गया .दर्जनों बाइक और धारदार हथियार जब्त किए गए. जख़्मी पुलिसकर्मियों का इलाज पीएचसी में चल रहा है. एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. कानून हाथ में लेने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. अन्य उपद्रवियों की पहचान की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें