मुजफ्फरपुर में मुसहरी के सीओ से पैसा वसूलने पहुंची भीड़, किया घर का घेराव

Smart News Team, Last updated: 29/08/2020 01:09 PM IST
  • मुजफ्फरपुर में अपना पैसा वापस लेने को लोगों ने मुसहरी सीओ के आवास का घेराव करके हंगामा किया. उन्होंने कहा की सीओ ने काम करवाने के नाम पर उनसे पैसा लिया था लेकिन अभी तक काम नहीं करवाया है.
मुजफ्फरपुर: अपना पैसा वापस लेने को लोगों ने किया मुसहरी सीओ के आवास का घेराव

मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र स्थित बीबीगंज में मुसहरी सीओ नागेंद्र कुमार के आवास पर लोगों ने सोमवार सुबह घेराव करके जमकर हंगामा किया. लोगों ने सीओ आवास पर जाकर अपना पैसा वापस देने की मांग की. हंगामा करने के लिए लगभग 50 लोग सीओ आवास पहुंचे. उन्होंने आरोप लगाया कि मुसहरी सीओ ने कहा था कि काम करवाया जाएगा इसके लिए लोगों ने पैसा दिया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

लोग पैसा वापस करने की मांग कर रहे थे. लोगों का आरोप था की मुसहरी सीओ ने काम करने के लिए कई लोगों से पैसा लिया था. लेकिन काम अबतक नहीं किया. लोगों का कहना है कि वो सीओ आवास इसलिए आए क्योंकि उन्हें सूचना मिली है की मुसहरी सीओ का ट्रांसफर हो गया है. अब उन्हें सीओ आवास आकर पैसा मांगना पड़ रहा है.  

मुजफ्फरपुर: कोरोना काल में चमकी-बुखार की दस्तक, एक बच्ची की मौत, छह भर्ती

सीओ आवास पर हंगामा की सूचना मिलने पर सदर थानेदार संजीव सिंह निराला मौके पर दलबल के साथ पहुंचे. आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत करवाया. उस समय वहां से किसी तरह सभी को शांत कराकर वापस भेज दिया गया. थानेदार ने कहा की प्रशाशनिक अधिकारीयों से बातचीत कर मामले से अवगत करवा दिया गया है. आगे कार्रवाई की जा रही है. 

मुजफ्फरपुर: तेज रफ्तार से आ रहे वाहन की चपेट में स्कूटी, महिला स्वास्थकर्मी घायल

बता दें की जब मुशहरी सीओ से मामले की जानकारी लेने के लिए कॉल किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया है. आरोप है कि मुसहरी सीओ ने लोगों से काम के नाम पर पैसा लेने के बाद काम नहीं करवाया और अब लोगों को डर है कि ट्रांसफर के बाद वो वहां से बिना पैसा दिए गायब हो जाएंगे. इसलिए सीओ आवास बीबी गंज मुहल्ला पर लोगों की भीड़ जमा हुई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें