बंद कमरे में फोटोग्राफर ने कर ली सुसाइड, 3 दिन बाद कमरा खुला तो लटका मिला

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th Aug 2020, 5:44 PM IST
  • मुजफ्फरपुर के फोटोग्राफर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. तीन दिन से कमरे में बंद था जब दरवाजा खोला गया तो फंदे से लटकता हुआ मिला.
मुजफ्फरपुर में फोटोग्राफर अपने कमरे में मृत मिला.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना के दाउदपुर कोठी स्थित ठाकुर लॉज में रविवार को एक फोटोग्राफर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. बताया जा रहा है कि घटना दो दिन पहले की है. युवक के घर का दरवाजा बंद होने के कारण किसी को पता नहीं चला. रविवार को उसी लॉज में रहने वाली उसकी बहन को शक हुआ तो उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. दरवाजा नहीं खुलने पर अन्य लोग भी जुट गए और दरवाजे को धक्का देने लगे जिससे दरवाजा खुल गया. अंदर युवक छत में लगी कुण्डी से लटका मिला. 

मुजफ्फरपुर: कोरोना काल में कोविड संदिग्ध दे सकेंगे वोट, बूथ पर टोकन से प्रवेश

युवक की पहचान दरभंगा जिले के जाले थाना के रतनपुर गांव के दीपक कुमार (36) के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक वह शादीशुदा नहीं था. मामले की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने युवक की बहन मीरा सिंह का बयान दर्ज कराया. युवक की बहन ने पुलिस को बताया कि उसका भाई पहले दिल्ली में रहता था. माता पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. जनवरी में वह दिल्ली से वापस आया था और लॉज में रहने लगा था. वह डायबिटिज और टीबी का मरीज भी था. बहन ने बताया कि यहां आने के बाद उसने फोटोग्राफी का काम शुरू कर दिया था. वह शादी समारोह या अन्य मौकों पर फोटो खींचने का काम करने लगा था.

मुजफ्फरपुर: कटरा के व्यापारी हत्याकांड में शराब कारोबारियों के खिलाफ FIR दर्ज

बहन के मुताबिक वह पहले भी दो-दो दिन तक कमरा बंद कर भीतर रहता था. इस बार भी तीन दिनों से कमरा बंद था. लेकिन रविवार को जब कमरे से गंध आने लगी को लॉज के अन्य लोगों को शक हुआ और लोग कमरा खोलने पहुंचे. थानेदार विश्वनाथ राम ने कहा कि कमरे की तलाशी ली गई है. कहीं कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. युवक का मोबाइल भी तीन दिन पहले एक दुकान पर छूट गया था लेकिन बाद में भी नहीं मिला. पुलिस ने बताया कि इस मामले में उसकी बहन ने किसी पर भी आरोप नहीं लगाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें