मुजफ्फरपुर में प्लास्टिक बनाने की फैक्ट्री में धमाका, मजदूर लापता, हड़कंप,

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Feb 2022, 5:44 PM IST
  •  जिले में प्लास्टिक बनाने वाली फैक्ट्री में हाई कम्प्रेसर मशीन ब्लास्ट कर गई. शनिवार को मनियारी थाना क्षेत्र स्थित गिद्धा विशुनपुर में ये धमाका हुआ, जिसकी आवाज तीन किलोमीटर तक सुनाई दी. इस घटना के बाद से ही फैक्ट्री में काम करने वाले 10-12 मजदूर लापता हैं.
प्लास्टिक फैक्ट्री में धमाका

मुजफ्फरपुर : जिले में प्लास्टिक बनाने वाली फैक्ट्री में हाई कम्प्रेसर मशीन ब्लास्ट कर गई. शनिवार को मनियारी थाना क्षेत्र स्थित गिद्धा विशुनपुर में ये धमाका हुआ, जिसकी आवाज तीन किलोमीटर तक सुनाई दी. इस घटना के बाद से ही फैक्ट्री में काम करने वाले 10-12 मजदूर लापता हैं.

इस मामले पर स्थानीय लोगों का कहना है कि ये फैक्ट्री छह माह से चलाई जा रही थी. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस फैक्ट्री को चलते हुए एक साल से अधिक हो गया है. उन्होंने कहा कि जब ये फैक्ट्री बन रही थी तो उसी समय स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया था, लेकिन, लेकिन फैक्ट्री बनाने वाले लोग नहीं माने और उल्टे लोगों को धमकाने लगे कि रंगदारी मांगने का केस करवा देंगे. इसके बाद आसपास के लोगों ने चूप्पी साध ने में ही अपनी भलाई समझी, और फैक्ट्री का काम चालू हो गया.

पोस्ट आफिस में भी मिलेगी ऑनलाइन बैंकिंग की सुविधा, सीबीएस से होगा लेनदेन

इलाके के लोगों ने बताया कि इस फैक्ट्री में 10-12 मजदूर काम करते थे, जो  सुबह नौ बजे आते थे और फिर शाम को पांच बजे वापस लौट जाते. घटना के बाद से किसी मजदूर का पता नहीं लग रहा है. उक्त मजदूर आसपास के गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोग मजदूरों को खोज रहे हैं. वे लोग घर गए या कहीं और भाग गए इसकी खोजबीन चल रही है

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें