मुजफ्फरपुर पुलिस को सफलता, लूटेरे गैंग के 6 मेंबर अरेस्ट, 3 देसी कट्टे बरामद

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 11:12 PM IST
  • मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने लुटेरे गैंग के छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है इसके साथ ही पिछले दिनों हुई सीएसपी लूटकांड का भी पर्दाफाश हो गया.
पुलिस की विशेष टीम के साथ गिरफ्तार लूटपाट गैंग के आरोपी

मुजफ्फरपुर. मंगलवार को विशेष पुलिस टीम ने बरूराज और कथैया में आपराधिक गतिविधियों की साजिश रच रहे लूटेरा गैंग के 6 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ पिछले दिनों हुई सीएसपी लूट कांड का पर्दा भी फाश हो गया. इन अपराधियों की मदद से इस लूट कांड की साजिश रचने वाला दूसरा सीएसपी संचालक है. हालांकि अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने मंगलवार को प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि सीएसपी लूट कांड का मास्टरमाइंड एक दूसरा सीएसपी संचालक है जिस ने घटना की पूरी साजिश रची थी. हालांकि अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है लेकिन उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

लूट के बाद दुकानदार की गोली मारकर हत्या, मुजफ्फरपुर- देवरिया मार्ग जाम, हंगामा

सिटी एसपी ने कहा कि एसएसपी जयंत कांत को गुप्त सूचना मिली थी बरूराज के फुलवरिया और कथैया के सिरसिया में मिडिल स्कूल के पास कुछ बदमाश सीएसपी को लूटने की साजिश कर रहे हैं. इसके बाद एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर छापेमारी की गई. पुलिस ने इन दोनों जगह से छह अपराधियों को गिरफ्तार किया.

मजफ्फरपुर: दीघरा अपहरण कांड में बिहार महिला आयोग ने एसएसपी से मांगी रिपोर्ट

अपराधियों के पास से तीन देसी कट्टा, चार कारतूस, डेढ़ किलो चरस, सीएसपी से लूटा गया लैपटॉप, चोरी की गई तीन बाइक, तीन मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद हुआ है. इन अपराधियों से पूछताछ की जा रही है उसके बाद इन सभी को जेल भेजा जाएगा. इन अपराधियों के खिलाफ कुछ जल्द ही चार्जशीट दायर कर स्पीड ट्रायल से इन्हें सजा दिलाई जाएगी.

मुजफ्फरपुर: सेफ्टी टैंक सेंटिंग हटाने गए 2 भाइयों की दम घुटने से मौत, पिता बेहोश

एसएससी जयंत कांत ने बताया कि सीएसपी संचालक ने द्वेष भावना में आकर दूसरे सीएसपी को लूटने की योजना बनाई. ताकि उसके सीएसपी में ग्राहकों की संख्या ज्यादा हो. इसके तहत उसने अपराधियों से सांठगांठ कर घटना की साजिश को अंजाम दिया. गिरफ्तार अपराधियों का चरस तस्कर उसे भी सांठगांठ है. पुलिस को पूछताछ में कई अहम जानकारियां मिली हैं. पुलिस के द्वारा जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

मुजफ्फरपुर: बाइक एजेंसी लूटने आए बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़,1 जवान सहित दो घायल

गिरफ्तार अपराधियों का पहले भी अपराधिक रिकॉर्ड रहा है.सभी के खिलाफ पहले से साहेबगंज और बरुराज थाना में आठ मामले लूटपाट, एनडीपीएस एक्ट और आर्म्स एक्ट के दर्ज हैं. इसके अलावा पुलिस इनके द्वारा किए गए अन्य अपराधों का भी पता लगा रही है. गिरफ्तार अपराधियों में बरुराज मगुराहा का मोनू कुमार, साहेबगंज माधोपुर का पंकज कुमार, साहेबगंज राजेपुर का छोटू कुमार, साहेबगंज विशुनपुर पट्टी का अमन कुमार, पारू बतरौलिया का कुणाल कुमार और पारू गौरा का संदीप कुमार शामिल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें