मुजफ्फरपुर: ड्रग्स सप्लायर को हथियार व चरस के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 10:09 PM IST
  • दोनों आरोपी ड्रग्स का धंधा करते है. मकरा पूर्वी चंपारण के रामनाथ को चरस की सप्लाई देने कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर में गया था. इसकी सूचना मिलने पर नाकाबंदी के बाद आरोपी को हथियार व चरस के साथ दबोचा गया
मुजफ्फरपुर पुलिस

मुजफ्फरपुर। थाना कांटी पुलिस को बड़ी सफलता उस वक्त हाथ लगी जब कांटी थाने की पुलिस ने सदातपुर ओवरब्रिज के नीचे से दो ड्रग्स सप्लायर का गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 800 ग्राम से अधिक चरस बरामद किया है साथ की एक अवैध कट्टा व जिंदा कारतूस भी आरोपी के पास है बरामद किए है.

वहीं कांटी के शेरना निवासी मो. कमरुद्दीन मिया उर्फ मकरा व पूर्वी चंपारण के राजेपुर थाना क्षेत्र के भुरकुरवा निवासी रामनाथ सहनी के खिलाफ एनडीपीएस व आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया गया है साथ ही पूछताछ के बाद बुधवार को दोनों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

वही एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दोनों सप्लायर के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपी ड्रग्स का धंधा करते है. मकरा पूर्वी चंपारण के रामनाथ को चरस की सप्लाई देने कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर में गया था. इसकी सूचना मिलने पर कांटी थानेदार कुंदन कुमार के नेतृत्व में ओवरब्रिज इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी की गई. इस दौरान मकरा और रामनाथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस द्वारा दोनों को रिमांड पर लेकर फिर से पूछताछ की जाएगी.

एएसपी वेस्ट ने बताया कि मकरा का अपराधिक इतिहास रहा है. वह पूर्व में चोरी का माल खपाने का काम करता था. आरोपी कई बार जेल भी जा चुका है. वर्तमान में चोरी के सामान खपाने के अलावा नशे के पदार्थ आदि की भी सप्लाई करने लगा है. इसकी भनक पुलिस को थी. उसकी हर एक गतिविधि की रेकी की जा रही थी. डेढ़ माह पूर्व दोनों जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आये थे.

ड्रग्स सप्लायरों पर मकरा के खिलाफ कांटी थाने में आधा दर्जन से अधिक मामले है. इनमें आर्म्स एक्ट और चोरी के सामान खपाने की धारा में मामले दर्ज है. वहीं पूर्वी चंपारण के रामनाथ का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है साथ ही मोतिहारी पुलिस से भी इसके लिए संपर्क किया गया है।

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें