मुजफ्फरपुर: मुहर्रम पर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, शांति रखने की कि अपील

Smart News Team, Last updated: Fri, 28th Aug 2020, 9:10 AM IST
  • मुहर्रम की पूर्व संध्या में पुलिस और जिला प्रशासन ने संयु्क्त रुप से फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान लोगों को जूलूस और डीजे आदि पर लगी रोक की जानकारी दी. 
पुलिस ने संवेदनशील जगहों पर फ्लैग मार्च किया.

मुजफ्फरपुर: शहर में मुहर्रम के मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने को लिए जिला प्रशासन व पुलिस ने संयुक्त रुप से गुरुवार देर शाम फ्लैग मार्च निकाला. ये फ्लैग मार्च एसडीओ पूर्वी डॉ. कुंदन कुमार के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाली गया.

 

मुहर्रम की पूर्व संध्या को फ्लैग मार्च निकालते आरएफ के जवान

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को मुहर्रम की पूर्व संध्या पर पुलिस व जिला प्रशासन शहर भर में शांति मार्च निकाला गया. ये फ्लैग मार्च नगर थाने से शुरू हुआ.जिसके बाद मिठनपुरा, काजी मोहम्मदपुर, सदर, ब्रह्मपुरा, अहियापुर, विश्वविद्यालय और बेला थाना क्षेत्र में भी टीमों ने फ्लैग मार्च किया. 

फ्लैग मार्च कर रही टीमों ने लोगों को जूलूस और डीजे पर लगी रोक बारे में जानकारी दी

यही नही इसके अलावा शहर के कई संवेदनशील इलाकों में भी फ्लैग मार्च किया गया.साथ ही उन इलाकों में लोगों को शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सख्त दिशानिर्देश भी दिए गए. फ्लैग मार्च कर रही टीमों ने लोगों को डीजे बजाने पर रोक और जुलुस निकालने पर प्रशासन की ओर से लगी रोक की जानकारी दी. दूसरी इसके साथ ही पुलिस की टीमों ने सड़क पर इधर- उधर घूम रहे संदिग्धों को भी हड़काया. इस फ्लैग मार्च में एसडीओ पूर्वी के अलावा नगर डीएसपी रामनरेश पासवान, एसटीएफ के जवान और शहरी क्षेत्र के सभी थानेदार और बाइक मोबाइल के जवानों ने हिस्सा लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें