मुजफ्फरपुर: LS कॉलेज में हुई छात्र की हत्या में पुलिस को नहीं मिला मोबाइल-बाइक

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 10:34 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में पुलिस को एलएस कॉलेज में हुई राजवर्धन सिंह की हत्या के बाद भी उसका मोबाइल और बाइक नहीं मिल सका है. अब पुलिस पाए गए सबूतों के आधार पर आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है.
crime news

मुजफ्फरपुर. एलएस कॉलेज परिसर में गोली लगने से छात्र राजवर्द्धन सिंह की मृत्यु के बाद भी पुलिस उसके मोबाइल और बाइक को नहीं खोज सकी. जबकि, बाइक और मोबाइल हॉस्टल में ही थे, लेकिन दोनों ही गायब है. इस संबंध में पुलिस ने अन्य छात्रों से भी पूछताछ की. वहीं पुलिस कह रही है कि छात्र के मोबाइल से कई जानकारी प्राप्त हो सकती है. घटना के बाद उसके कमरे में की गई जांच में एक डायरी मिली. इसमें जो भी नंबर पाए गए उनकी कॉल डिटेल पुलिस खंगाल रही है.

वहीं, एसएसपी जयंतकांत का कहना है कि पुलिस की जांच बहुत आगे पहुंच चुकी है. आरोपियों की गिरफ्तारी बहुत जल्द होगी. इसके बाद पूरी घटना का खुलासा किया जाएगा. कई टीम विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही हैं. बता दें कि मंगलवार को इलेक्ट्रॉनिक्स पीजी के छात्र राजवर्द्धन की एलएस कॉलेज के आर्ट्स ब्लॉक मैदान में अपराधियों ने हत्या कर दी थी. उसके सिर में आधा दर्जन गोलियां मारी गई थीं. जिसमें बुधवार को उसके भाई के बयान पर विवि थाने में दो नामजद और तीन अज्ञात के खिलाफ एफआईआर कराई गई थी. जिनके भी नाम एफआईआर में है उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

गांव में अचानक लगी आग की चपेट में आए आधा दर्जन घर, लाखों की संपत्ति जलकर राख

विवि पुलिस के मुताबिक, जिन युवकों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया, उन्हें बॉन्ड पर छोड़ दिया गया है. उनके बयान भी दर्ज किए. पूछताछ के दौरान पुलिस को युवकों ने बताया कि हत्या के समय राजवर्द्धन कमरे में नहीं था. वह ग्राउंड में स्थानीय लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहा था. वहां बाइक सवार तीन अपराधी आए और उसे पकड़कर गोलियों से भून दिया. पुलिस इन बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. साथ ही क्रिकेट खेलने वाले युवकों को भी चिह्नित किया जा रहा है. युवकों के मुताबिक, राजवर्द्धन ने मझौलिया में किराये पर कमरा ले रखा था. जबकि, पुलिस सूत्रों की मानें तो राजवर्द्धन हॉस्टल में नहीं रहता था. वह सोमवार की रात हॉस्टल आया था, लेकिन मंगलवार को हॉस्टल में था या नहीं, इसकी जानकारी नहीं है.

मुजफ्फरपुर: धनतेरस पर शहर में मालवाहक गाड़ियों पर रोक, पुलिस की अपील- रहें सतर्क

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें