मुजफ्फरपुर: किशोरी के लापता होने के 18 दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Mar 2021, 10:58 AM IST
  • 14 फरवरी को एक लड़की मंदिर के लिए निकली लेकिन वो आजतक घर नहीं लौटी लड़की की मां पुलिस स्टेशन जाति तो थी. लेकिन वहां कोई उसकी शिकायत नहीं सुनता आखिरकार 18 दिन भागदौड़ करनी पड़ी तब जाकर एफआईआर दर्ज हुई.
मुजफ्फरपुर: किशोरी के लापता होने के 18 दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

मुजफ्फरपुर: सदर थाना क्षेत्र की में 14 फरवरी को एक लड़की मंदिर के लिए निकली लेकिन वो आजतक घर नहीं लौटी लड़की की मां पुलिस स्टेशन जाति तो थी. लेकिन वहां कोई उसकी शिकायत नहीं सुनता आखिरकार 18 दिन भागदौड़ करनी पड़ी तब जाकर एफआईआर दर्ज हुई. मिलिट्री स्टेशन हेड क्वार्टर के पीआरओ मनोज कुमार सिंह की पहल के बाद थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने एफआईआर दर्ज की है. जांच की जिम्मेदारी दरोगा राजेश कुमार यादव को दी गई है. एसएसबी जयकांत ने बताया कि जांच कराई जाएगी . उन्होंने ने कहा की समय पर शिकयत होती तो पहले ही कार्रवाई हुई होती.

 सदर थाना क्षेत्र महिला ने बताया कि बेटी 14 फरवरी को घर से मंदिर के लिए निकली थी. जो रात तक घर नहीं लौटी सदर थाने को मौखिक सूचना दी जिसके बाद आवेदन मांगा गया. लेकिन उसके और परिजनों के अनपढ़ होने से आवेदन नहीं दे सके. युवती सोमवार को सुबह थाने पर गई लेकिन किसी ने मामले की गंभीरता से नहीं लिया. और ना ही उसका शिकायत पत्र किसी पुलिस अधिकारी व थाना अध्यक्ष ने लिखा. 

निर्वाचन आयोग ने दिया निर्देश- बिहार पंचायत चुनाव के मतदान दूसरे ही दिन हो मतगणना

इसके बाद वह अपने मालिक जिनके घर काम करती है उनको कॉल कर इसकी जानकारी दी वह वर्तमान में बतौर सैन्य अधिकारी हैदराबाद में पोस्टेड हैं. उन्होंने थानेदार से बातचीत की इसके बाद उन्होंने मिलिट्री स्टेशन हेड क्वार्टर पीआरओ की मौजूदगी में बुधवार की थानेदार ने केस दर्ज किया. बता दें कि लापता नाबालिग लड़की की बरामदगी के लिए परिजन बुधवार को कलेक्ट्रेट पर धरने पर भी बैठे हुए थे, लेकिन वहां किसी ने उनकी सुध नहीं ली. उन्होनें डीएम कार्यलय को ज्ञापन जरूर दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें