मुजफ्फरपुर: इलाके में घूम रहे नकाबपोश बदमाशों ने CCTV तोड़े, दहशत में लोग

Smart News Team, Last updated: 24/08/2020 08:35 PM IST
आमगोला मोहल्ले में रविवार रात नकाबपोश बदमाश दिखे.नकाबपोश ने एक घर में घुसने की कोशिश की और घर में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए.घर के मालिक ने बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.
रविवार शाम मोहम्मदपुर में दिखे नकाबपोश बदमाशों की सीसीटीवी में कैद तस्वीर

मुजफ्फरपुर: शहर के काजी मोहम्मदपुर थानाक्षेत्र के आमगोला में रविवार को देर रात नकाबपोश बदमाशों को ठहलता देखकर इलाके लोग डरे हुए हैं. नकाबपोशों की हरकतें मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं.

जानकारी के मुताबिक काजी मोहम्मदपुर थाने के आमगोला में कल देर बदमाश घूमते हुए दिखे, बदमाशों ने चहरे को कपड़े से ढक रखा था. नकाबपोश बदमाशों देखने के बाद मोहल्ले लोगों में काफी दहशत का माहौल है. सीसीटीवी फुटेज में कैद तस्वीरों के मुताबिक एक नकाबपोश ने सड़क पर लगे बिजली के पोल की मदद से बिजली विभाग के अधिकारी प्रभु दयाल गुप्ता के घर पर चढ़ने का प्रयास किया. नकाबपोश ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को देखकर उसका कैमरा तोड़ दिया. वहीं एक दूसरे कैमरे का तार खींचकर तोड़ दिया. 

 

बदमाशों की आहट सुनकर आसपास के लोगों की नींद खुल गयी. लोगों के शोर मचाने पर सभी नकाबपोश भाग निकले. अपने घर पर हुए हमले को लेकर प्रभु दयाल गुप्ता ने थाने में एफआईआर दर्ज करवायी है. नकाबपोशों की सीसीटीवी में कैद हरकतों को पुलिस को सौंप दिया गया है. थाना इंचार्ज मोहम्मद सुजाउद्दीन ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें