बंधक बनाकर आरोपी को पीट रही थी भीड़, पुलिस पहुंची तो किया पथराव, 5 गिरफ्तार

Swati Gautam, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 1:38 PM IST
  • सरैया थाना क्षेत्र में कुछ लोग द्वारा एक युवक को बंधक बनाकर मारपीट की जा रही थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ के चुंगल से छुड़ाकर युवक को हिरासत में लेने की कोशिश की तो आक्रोशित भीड़ ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करने लगे. इसमे जवानों को चोट आई. सरकारी वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.
बंधक बनाकर आरोपी को पीट रही थी भीड़, पुलिस पहुंची तो किया पथराव, 5 गिरफ्तार (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर. मंगलवार शाम करीब 6 बजे सरैया थाना क्षेत्र के सपना बाजार स्थित गद्दी चौक का है. पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कुछ लोग द्वारा एक युवक को बंधक बनाकर मारपीट की जा रही है. सूचना मिलने पर जैतपुर ओपी पुलिस मौके पर पहुंची. भीड़ के चुंगल से छुड़ाकर युवक को हिरासत में लेने का प्रयास किया. लेकिन आक्रोशित भीड़ ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करने लगे. उनलोगों का कहना था की वे लोग खुद ही फैसला करेंगे पुलिस की कोई जरूरत नहीं है. ज्यादा मात्रा में पुलिसबल नहीं होने के कारण भीड़ के आक्रोश को देखते हुए पुलिस को पीछे हटना पड़ा. 

स्थिति अनियंत्रित होते देख जैतपुर ओपी पुलिस ने घटने की सूचना सरैया थानेदार रविन्द्र कुमार को दी, जिसके बाद सरैया थानेदार काफी संख्या में पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लेकर उसे पुलिस वाहन में बैठाया लिया. लेकिन आक्रोशित भीड़ आरोपी को पुलिस वाहन से नीचे उतारने का प्रयास करने लगे. भीड़ ने पुलिस जीप को घेर लिया. स्थिति को देखते हुए पुलिसकर्मी ने सभी को फटकार लगाई तो आक्रोशित भीड़ बौखला गई. इसी भीड़ में से कुछ लोगों ने पथराव भी कर दिया. 

रामविलास पासवान की बंगले में मूर्ति उनके प्रति पार्टी के प्यार का प्रतीक, नहीं कर रहा नियंत्रण- चिराग

इस झड़प में कई जवानों को चोट आई और वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग का प्रयोग करते हुए भीड़ को खदेड़ दिया. मौके से पांच आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया है. हालांकि पुलिस ने कहा कि पथराव नहीं किया गया है. झड़प में कुछ जवानों को चोट आई है. घटनास्थल से ही कुछ लोग को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ किया जा रहा है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें