पुलिस ने छापेमारी कर किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, शराब माफिया और युवती गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 31st Aug 2021, 12:02 PM IST
  • अहियापुर और मिठनपुरा थाने की पुलिस ने सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिलने पर सैयद कॉलोनी स्थित एक मकान पर छापेमारी की. मौके पर शराब माफिया दीपक कुमार और एक युवती को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ में युवती का नाबालिग भाई भी पाया गया. आधा दर्जन से अधिक लोग पुलिस रेड की सूचना मिलने पर पीछे दरवाजे से भाग निकले.
पुलिस ने छापेमारी कर किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, शराब माफिया और युवती गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर. सोमवार रात अहियापुर और मिठनपुरा थाने की पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने को सूचना मिलने पर सैयद कॉलोनी स्थित एक मकान पर छापेमारी की. जिसके दौरान शराब माफिया दीपक कुमार पुलिस की गिरफ्त में आ गया लेकिन वह अकेला नहीं पाया गया. उसके साथ एक युवती भी पाई गई. उसे भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. इतना ही नहीं युवती का नाबालिग भाई भी मकान में मिला. युवती और नाबालिग बच्चे के मकान में मिलने पर परिजनों तक सूचना पहुंचाई गई है और थाने बुलाया गया है. दीपक कुमार को सेक्स रैकेट चलाने का मास्टरमाइंड भी कहा जा रहा है.

पुलिस की टीम जैसे ही मकान पर छापेमारी के लिए पहुंची तो ये सूचना पल में चारों ओर फैल गई और अफरातफरी मच गई. कहा जा रहा है आनन फानन में तकरीबन आधा दर्जन से ज्यादा लोग मकान के पीछे दरवाजों से भाग निकले. कुछ लोग तो आपत्तिजनक स्थिति में हाथों में कपड़े लेकर ही भाग निकले. पुलिस को छापेमारी के दौरान कमरे में आधी बोतल शराब भी मिली है. मामले की जांच के दौरान पुलिस रिकॉर्ड चेक किया गया तो मालूम हुआ कि गिरफ्तार किए मिठनपुरा निवासी दीपक कुमार पर दो से अधिक शराब के मामले दर्ज हैं और अबकारी थाने में भी केस दर्ज है.

लाखों रुपये के साथ पकड़े गए इंजीनियर ने पूछताछ में कहा- मुंह खोला तो बिहार में होगा विस्फोट

अहियापुर थानेदार सुनील कुमार रजक ने मामले के बारे में जानकारी दी और कहा कि पुलिस को सर सैयद कॉलोनी में सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना मिली थी जिसके बाद टीम ने वहां छापेमारी की. इतना ही नहीं रेड के दौरान पुलिस को ऑनलाइन एप्प के कई बार-कोड युक्त कार्ड मिले हैं जिसपर कई लड़कियों के नाम लिखे हैं. इस सेक्स रैकेट की पेमेंट ऑनलाइन की जाती थी. पुलिस एक कहना है कि दीपक छह महीने से इस मकान में रह रहा है. मकान की महिला मालकिन से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें