मुजफ्फरपुर पुलिस ने कारोबारी अभिषेक हत्याकांड का किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 9:04 AM IST
  • मुजफ्फरपुर पुलिस ने मोबाइल कारोबारी अभिषेक अग्रवाल हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बंगल में मोबाइल दुकान चलाने वाले राहूल साहू, उसके दोस्त किरन कुमार और दो अन्य साथियों को गिरफ्तार किया. कर्ज न दोने पर राहुल ने अभिषेक की हत्या कर दी.
मोबाइल कारोबारी अभिषेक हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा.( प्रतीकात्मक फोटो )

मुजफ्फरपुर: शहर के मोतीझील निवासी मोबाइल कारोबारी हत्याकांड केस का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि बंगल के मोबाइल कारोबारी राहुल साहू ने अभिषेक अग्रवाल से 10 लाख रुपये कर्जा मांगा. लेकिन अभिषेक और उसके भाई ने कर्जा देने से मना कर दिया. इसी बात पर राहुल साहू ने अपने दोस्त किरन कुमार के साथ मिलकर और अन्य साथियों के साथ मिलकर अभिषेक लूटने का प्लान बनाया. घटना के दिन लूटपाट के समय गोली चलने से अभिषेक की मौत हो गई.

पुलिस ने मोबाइल कारोबारी राहुल साहू, किरन कुमार, राहुल कुमार और राहुल कुमार उर्फ बुद्ध को शहर के विभिन्न इलाकों से छापेमारी के दौरान दबोच लिया. वहीं शूटर अभी फरार बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया वारदात के बाद में मोबाइल कारोबारियों द्वारा किए गए प्रदर्शन और कैंडल मार्च में भी राहुल साहू शामिल था. पुलिस ने मंगलवार की शाम सात बजे एसएसपी व सिटी एसपी राजेश कुमार की मौजूदगी में क्राइम सीन री-क्रिएट किया.

रुपये का बैग ना छोड़ने पर मारी थी कारोबारी के सिर में गोली, मौके पर हुई मौत

दस लाख रुपये था कर्ज

एसएसपी ने बताया कि राहुल साहू पर 10 लाख रुपये का कर्जा हो गया था. उसको चूकाने के लिए राहुल ने बाजार से पैसे लेने की कोशिश की, लेकिन किसी ने उसको पैसे नहीं दिए. इसके बाद साहू कर्ज के लिए अभिषेक के पास गया, लेकिन उसने कर्ज देने से मना कर दिया. साहू ने अपने दोस्त किरन से कहा कि 'अभिषेक की प्रतिदिन कमाई पांच से सात लाख रुपये है. हर दिन वह ट्रांसपोर्ट जाता है हमें उसके घर जाने का रास्ता भी पता है. कयो न उससे डरा के पैसे छीन लिए जाए. जो मिलेगा उसमें से 20 फीसदी तुमको दे दूंगा'. दोनों की इस बात पर सहमति हो गई.

मुजफ्फरपुर में जंगलराज, 15 दिन में तीसरे कारोबारी की लूट के दौरान हत्या

लगातार सात दिनों से चल रही थी प्लानिंग

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया, पिछले सात दिनों से अभिषेक और उसके भाई का पीछा किया जा रहा था. दो दिन पहले वारदात को अंजाम देने का पूरा प्लान बन गया. लेकिन तभी पुलिस की गाड़ी उस रास्ते पर आ गयी और प्लान में बदलाव करना पड़ा. इसके बाद गुरुवार को सभी ने मिलकर घटना को अंजाम दिया.

मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान मोबाइल कारोबारी की गोली मारकर हत्या

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें